Chhattisgarh Crime News: SIT करेगी भिलाई के दुष्‍कर्म पब्लिक स्‍कूल मामले की जांच: IG दुर्ग ने ASP के नेतृत्‍व में बनाई टीम

Chhattisgarh Crime News: भिलाई के चर्चित दुष्‍कर्म पब्लिक स्‍कूल मामले की जांच पुलिस की विशेष टीम करेगी। दुर्ग आईजी रामगोपाल गर्ग ने एसआईटी गठित की है। एएसएपी के नेतृत्‍व में बनाई गई इस टीम में डीएसपी, निरीक्षक और एसआई रैंक के अफसरों को शामिल किया गया है।

Update: 2024-10-23 08:20 GMT

Chhattisgarh Crime News: रायपुर। भिलाई के एक बड़े प्राइवेट स्‍कूल में एक 5 वर्षीय मासूम के साथ यौन उत्‍पीड़न का मामला अगस्‍त में सामने आया था। मामल हाईप्रोफाइल स्‍कूल से जुड़ा था, वहां बड़े-बड़े लोगों के बच्‍चे पढ़ते हैं, ऐसे में मामला को दबाने की हर संभव कोशिश की गई। पास्‍को एक्‍ट का मामला होने के बावजूद दुर्ग पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज करने से कतराती रही। इस मामले को एनपीजी ने सबसे पहले उजागर किया और फिर लगातार इसे प्रमुखता से उठाया। मीडिया के दबाव के बाद करीब महीनेभर बाद इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई।

बता दें कि इस मामले में पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्ग पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया था। अब दुर्ग आईजी राम गोपाल गर्ग ने इसकी जांच के लिए बेमेतरा की एडिशनल एसपी देवती सिंह के नेतृत्‍व में एसआईटी का गठन किया है। एसआईटी में बालोद के एसडीओपी देवांग सिंह, दुर्ग महिला थाना प्रभारी श्रद्धा पाठक और बेमेतरा में पदस्‍थ एसआई मयंक मिश्रा को शामिल किया गया है।

बता दें कि मामला सामने आने के बाद इस प्राइवेट पब्लिक स्‍कूल में पढ़ने वाले बच्‍चों के परिजनों ने प्राचार्य का घेराव कर दिया था। स्‍कूल प्रबंधन का दावा है कि वहां बच्‍ची के साथ किसी तरह की कोई घटना नहीं हुई है। हालांकि घटना के दिन ड्यूटी पर रही एक महिला कर्मचारी को हटा दिया गया था।

Tags:    

Similar News