CG Liquor Scam: शराब घोटाला: अनवर और अरविंद गए जेल, अभी ईओडब्‍ल्‍यू की हिरासत में रहेंगे त्रिपाठी

CG Liquor Scam: छत्‍तीसगढ़ में हुए कथित शराब घोटाला में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को ईओडब्‍ल्‍यू ने स्‍पेशल कोर्ट में पेश किया। जहां से अरविंद सिंह और अनवर ढेबर को जेल भेज दिया गया, जबकि एपी त्रिपाठी की ईओडब्‍ल्‍यू की रिमांड मंजूर कर ली गई।

Update: 2024-04-18 15:14 GMT

CG Liquor Scam: रायपुर। शराब घोटाला की जांच कर रही ईओडब्‍ल्‍यू-एसीबी की टीम ने अब तक इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें कारोबारी अरविंद सिंह, रायपुर के मेयर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर और आबकारी विभाग के पूर्व विशेष सचिव एपी त्रिपाठी शामिल हैं। तीनों की रिमांड आज पूरी होने पर उन्‍हें कोर्ट में पेश किया। ईओडब्‍लयू ने त्रिपाठी से पूछताछ के लिए रिमांड की मांगी थी, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया। त्रिपाठी अब 25 अप्रैल तक ईओडब्‍ल्‍यू की हिरासत में रहेंगे। वहीं अनवर ढेबर और अरविंद सिंह को 14 दिन यानी 2 मई तक न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि ईडी की रिपोर्ट के आधार पर ईओडब्‍ल्‍यू ने शराब घोटाला में एफआईआर दर्ज किया है। इसमें कुल 71 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इनमें आबकारी विभाग के अफसर, शराब कारोबारी, होलोग्राम व्यवसायी, एनजीओ, सिक्योरिटी कंपनियां और कर्मचारी उपलब्ध कराने वाली एजेंसियां के साथ शराब बोतल में भरनेवाली और ट्रांसपोर्ट करने वाली एजेंसियां शामिल हैं।

Tags:    

Similar News