ब्रेकिंग : भिलाई में तीन 3 लोगों की हत्या से सनसनी…..महिला और पुरुष को जलाकर मारा गया, एक महीने की मासूम का गला घोंटा…. पुलिस जांच में जुटी

Update: 2020-01-21 06:00 GMT

रायपुर 21 जनवरी 2020। भिलाई से एक बड़ी खबर आ रही है। एक घर से तीन शव मिले हैं। प्रारंभिक जांच में मालूम पड़ा है कि हत्या के बाद दो शवों को जला दिया गया, वहीं एक बच्ची की मौत दम घुटने से हो गयी है। मकान में एक महिला, एक पुरुष और एक बच्ची शामिल है। घटना तालपुरी इलाके की है। महिला की पहचान मंजू शर्मा उम्र लगभग 30 वर्ष के रूप में हुई है। वहीं कमरे में जले हुए मिले पुरुष की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। मृत बच्चे की उम्र महज एक महीने की बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि वो बच्ची मृत महिला की बेटी है। महिला का पति घर पर नहीं है। पुलिस उसके फरार होने का अनुमान लगा रही है। एक साथ तीन लोगों की हत्या से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है।

तालपुरी के जिस मकान से ये शव मिला है, वो किराये पर दिया हुआ था, फिलहाल किरायेदार की पतासाजी में जुटी हुई है। हालांकि पड़ोसियों का कहना है कि जिस पुरुष का शव मिला है, वो उसका पति नहीं है, हालांकि पहचान में दिक्कत इसलिए भी आ रही है क्योंकि लाश जली हुई है। फिलहाल पुलिस शवों की पहचान में जुटी हुई है। मौके पर एएसपी ग्रामीण लखन पटले, सीएसपी अजीत यादव और तीन थाना के टीआई पहुंचे हैं। पुलिस इसे तीहरा मार्डर मानकर जांच कर रही है।

हालांकि हत्या का ये मामला इसलिए प्रतीत हो रहा है क्योंकि महिला और पुरुष दोनों के हाथ बंधे हुए थे, लिहाजा ये शक जतायी जा रही है कि हत्या के बाद पहचान छुपाने के लिए शवों को आग के हवाले कर दिया गया हो। वहीं एक शक हाथ-पांव बांधकर जिंदा जलाने की भी आ रही है, हालांकि पुलिस अलग-अलग दृष्टिकोण से जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News