ब्रेकिंग : कांग्रेस संचार विभाग में फेरबदल….सुशील आनंद मुख्य प्रवक्ता….आरपी को यूथ कांग्रेस व NSUI के मीडिया की जिम्मेदारी….ये 5 विधायक बनाये गये हैं पार्टी के नये प्रवक्ता

Update: 2021-06-13 01:58 GMT

रायपुर 13 जून 2021। कांग्रेस मिशन 2023 के लिए अभी से ही तैयारी में जुट गयी है। सरकार की आवाज को बुलंद करने के लिए कांग्रेस ने संचार विभाग में बदलाव किया है। पार्टी ने जहां 5 विधायकों को कांग्रेस पार्टी का नया प्रवक्ता बनाया है। मीडिया विभाग के चेयरमैन शैलेश नितिन त्रिवेदी ने ये जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि संचार विभाग में नयी जिम्मेदारी दिये जाने से भाजपा के खिलाफ आक्रमण में हमें धार मिलेगी।

वहीं सुशील आनंद शुक्ला अब पार्टी के मुख्य प्रवक्ता होंगे। संचार विभाग के सदस्य आरपी सिंह अब सदस्य के साथ-साथ एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस के मीडिया व सोशल मीडिया प्रभारी बनाये गये हैं। सुशील आनंद शुक्ला अब कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के साथ-साथ प्रवक्ताओं का कार्डिनेशन भी देखेंगे।

जिन विधायकों को पार्टी का प्रवक्ता बनाया गया है, उनमें भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव, कसडोल से विधायक व संसदीय सचिव शकुंतला साहू, विधायक व संसदीय सचिव बिनोद चंद्राकर, रामकुमार यादव और कुंवर निषाद शामिल हैं।

Similar News