ब्रेकिंग : किसान संगठनों का 1 फरवरी को संसद मार्च स्थगित…..लेकिन आंदोलन अभी भी रहेगा जारी… राकेश टिकैत बोले- किसान आंदोलन अब खुद चलायेगा

Update: 2021-01-27 11:04 GMT

नयी दिल्ली 27 जनवरी 2021। किसान संगठन 1 फरवरी को संसद मार्च नहीं करेंगे. संयुक्त किसान मोर्चा ने ये जानकारी दी.बुधवार को सिंघु बॉर्डर पर पत्रकारों से बात करते हुए किसान नेता बलबीर राजेवाल ने संसद मार्च स्थगित करने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि अगला कार्यक्रम अगली मीटिंग में तय किया जाएगा.

किसान नेता राजेवाल ने सरकार पर साजिश के तहत आंदोलन में फूट डालने की कोशिश का आरोप लगाते हुए दावा किया कि किसानों ने शांतिपूर्वक आंदोलन किया है. उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस की ट्रैक्टर परेड के लिए हमने पांच रूट तैयार किए थे. इसे बदनाम करने के लिए एक ने पहले दिल्ली के अंदर प्रवेश करने का ऐलान किया और यह भी तय किया कि हम लाल किला जाएंगे.

बलबीर सिंह राजेवाल ने कहा कि किसान परेड सरकारी साज़िश का शिकार हुई. संयुक्त किसान मोर्चा दिल्ली में हुई हिंसक घटनाओं से खुद को अलग किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दीप सिद्धू आरएसएस का एजेंट है. दीप सिद्धू ने लाल क़िले पर धार्मिक झंडा लगाकर तिरंगे का अपमान किया और देश की और हमारी भावनाएं आहत हुई.

Tags:    

Similar News