ब्रेकिंग : रायपुर से पूर्व IAS को ED ने गिरफ्तार कर कोर्ट में किया पेश…..देर रात हुई पूर्व ब्योरोक्रेट और उनके भाईयों की गिरफ्तारी….1988 बैच के अफसर की पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी

Update: 2020-11-10 03:35 GMT

रायपुर 10 नवंबर 2020। पूर्व IAS बाबूलाल अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पर्वतन निदेशालय ने देर रात ही उनकी गिरफ्तारी की है। बाबूलाल अग्रवाल के साथ-साथ उनके दो भाईयों को भी गिरफ्तार किया गया है। फर्जी एकाउंट व कंपनी बनाकर करोड़ों की हेराफेरी मामले में बाबूलाल अग्रवाल की गिरफ्तारी की गयी है।

आज दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जायेगा। 1988 बैच के IAS बाबूलाल अग्रवाल इससे पहले भी जेल जा चुके हैं, जिसके बाद उन्हें सरकार ने बर्खास्त कर दिया गया था। इससे पहले सीबीआई को घूस देने के मामले में आईएएस बाबूलाल अग्रवाल को 2017 में गिरफ्तार किया गया था। आरोप था कि उन्होंने अपने उपर चल रहे केस को खत्म देने के मामले में दो मध्यस्थों के जरिये सीबीआई को घूस देने की पेशकश की थी।

जानकारी के मुताबिक डेढ़ करोड़ में से 60 लाख दिये भी जा चुके थे, लेकिन इसी बीच मामले का भंडाफोड़ हो गया और दिल्ली से पहुंची टीम ने बाबूलाल अग्रवाल को गिरफ्तार किया। इस दौरान काफी कैस और गोल्ड जब्त किया गया है।

Tags:    

Similar News