ब्रेकिंग- ADG आरके विज को भी कोरोना : पत्नी और बेटी की भी रिपोर्ट आयी है पॉजेटिव…. एडीजी विज ने पॉजेटिव पाये जाने के बाद कही ये बात…..

Update: 2020-07-25 09:45 GMT

रायपुर 25 जुलाई 2020। राजधानी में कोरोना के डरावने आंकड़े सामने आ रहे हैं। सबसे परेशान करने वाली बात इसमे ये है कि लगातार अब कोरोना के फ्रंट लाइन वारियर्स भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। पिछले एक सप्ताह में दो सीनियर IPS अफसर कोरोना पॉजेटिव आये हैं। कुछ दिन पहले DIG ओपी पॉल कोरोना पॉजेटिव मिले थे, अब ADG आरके विज की भी कोरोना रिपार्ट पॉजेटिव आयी है। एडीजी विज के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना संक्रमित आयी है।

रायपुर के शांति नगर के जिस इलाके में आरके विज का बंगला है, वो पूरी तरह से पॉश है और कई मंत्री और अफसरों के भी बंगले हैं। माना जा रहा है कि आरके विज के संपर्क में आये कुछ और लोग भी आये थे, जिनकी आज रिपोर्ट आ सकती है। इधर सीनियर आईपीएस अफसर के कोरोना पॉजेटिव पाये जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से राजधानी में कोरोना के रिकार्ड टूट रहे हैं। हर दिन 200 से ज्यादा मरीज सिर्फ राजधानी रायपुर से आ रहे हैं। हालांकि अभी लॉकडाउन का पीरियड चल रहा है, लिहाजा दो दिनों से एडीजी पीएचक्यू नहीं जा रहे थे, लेकिन उससे पहले वो ड्यूटी में थे। पॉजेटिव पाये जाने के बाद एडीजी को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

वहीं एडीजी आरके विज के संपर्क में आये कई अधिकारियों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। माना जा रहा है कि जल्द ही उन सभी का भी टेस्ट कराया जायेगा। इधर सीनियर अफसर के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद महकमे में ह़ड़कंप मच गया है।

Tags:    

Similar News