ब्रेकिंग : मंत्री के बंगले में 10 कोरोना पॉजेटिव मिले, मचा हड़कंप….जिले में 100 नये मरीज में से 10 सिर्फ मंत्री के बंगले से… प्रशासन में मचा हड़कंप, दो दिन पहले कराया गया था टेस्ट

Update: 2020-09-27 09:57 GMT

कोरबा 27 सितंबर 2020। मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष सहित कई मंत्रियों के बंगले में कोरोना की दस्तक के बीच एक और मंत्री के बंगले में कोरोना का जबरदस्त अटैक हुआ है। प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के बंगले में एक साथ 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। हालांकि इसमें मंत्री और उनके परिवार का कोई सदस्य नहीं है। जानकारी के मुताबिक जिन 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, उनमें मंत्री के कार्यालय प्रभारी समेत 10 कर्मचारियों शामिल हैं।

दरअसल मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अपने निजी बंगले के अलावे कोरबा में एक शासकीय बंगला “पंप हाउस D-1 बंगला” आवंटित कराया है। इस बंगले में मंत्री जयसिंह खुद रहते नहीं है, लेकिन तमाम शासकीय काम उनका यही से होता है। मंत्री के शासकीय बंगले से एक साथ 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आने के बाद हड़कंप मंच गया है। पॉजेटिव आये लोगों में 8 पुरूष और दो महिला शामिल हैं।

इस बंगले में मंत्री खुद कई दफा हाल के दिनों में बैठक ले चुके हैं, ऐसे में कर्मचारियों के पॉजेटिव आने के बाद माना जा रहा है कि मंत्री खुद को भी आइसोलेट कर सकते हैं, हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना का कहर खूब टूट रहा है। कोरबा में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। कल भी कोरोना के 100 से ज्यादा मरीज कोरबा से आये थे, आज भी कोरबा में कोरोना के 100 नये केस आये हैं। 100 नये मरीज में 10 अकेले मंत्री के बंगले से हैं।

Tags:    

Similar News