Sushil Kumar Modi funeral: फूलों से सजी गाड़ी में सुशील मोदी के आवास पहुंचा उनका पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

Sushil Kumar Modi funeral: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील कुमार मोदी का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है. सोमवार(13 मई) की शाम दिल्ली में एम्स में उन्होंने अंतिम साँस ली.

Update: 2024-05-14 10:14 GMT

Sushil Kumar Modi funeral 

Sushil Kumar Modi funeral: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील कुमार मोदी का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है. सोमवार(13 मई) की शाम दिल्ली में एम्स में उन्होंने अंतिम साँस ली. सुशील कुमार मोदी गले के कैंसर से पीड़ित थे. कैंसर से 6 महीने की जंग के बाद वो हार गए. 

पटना आवास लाया गया पार्थिव शरीर

आज पटना में उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा. आज दोपहर करीब तीन बजे पटना एयरपोर्ट से सुशील मोदी का पार्थिव शरीर पटना में उनके आवास पर लाया गया. जिस वाहन से उन्हें आवास पर लाया गया उसे फूलों से सजाया गया. उनके शव को आवास में दर्शन के लिए रखा गया है. लोग अंतिम दर्शन करने के लिए पंहुच रहे हैं. वहीँ इस दौरान भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी हुई है. 

दीघा घाट पर होगा अंतिम संस्कार 

आवास के बाद सुशील कुमार मोदी पार्थिव शरीर को भाजपा कार्यालय ले जाया जाएगा. जहां पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. उसके बाद फिर यहाँ से पटना के दीघा घाट पर उनका पार्थिव शरीर ले जाया जाएगा. जहाँ राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होगा. 

 इधर, पटना लाया गया सुशील मोदी का पार्थिव शरीसुशील कुमार मोदी के अंतिम दर्शन के लिए बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा उनके आवास पर पहुंचे हैं. 

Tags:    

Similar News