Ranjan Yadav Joins RJD: राजद में शामिल हुए पूर्व सांसद रंजन यादव, 2009 में लालू यादव को हराया था, अब आये साथ

Ranjan Yadav Joins RJD: बिहार से नेता रंजन यादव फिर चर्चा में आ गए हैं. पूर्व सांसद रंजन यादव(Ranjan Yadav) गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में शामिल हो गए हैं.

Update: 2024-05-09 08:18 GMT

Ranjan Yadav Joins RJD

Ranjan Yadav Joins RJD: बिहार से  नेता रंजन यादव फिर चर्चा में आ गए हैं. पूर्व सांसद रंजन यादव(Ranjan Yadav) गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में शामिल हो गए हैं. आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा(MP Manoj Jha) ने उनको राजद की सदस्यता दिलवाई. 

राजद में शामिल हुए पूर्व सांसद रंजन यादव

राजद में शामिल होने से पहले रंजन यादव ने बुधवार की रात राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात की थी. उसके बाद आज गुरूवार को रंजन यादव ने राजद की सदस्यता ग्रहण की. पार्टी में शामिल होने के बाद रंजन ने लालू यादव की खूब तारीफ़ की. उन्होंने कहा लालू प्रसाद यादव ने देश के चार-चार प्रधानमंत्री के साथ काम किया है. देश में हर जगह उनको प्रचार करने के लिए बुलाया जाता था. इस बार बिहार में राजद की जीत होगी. लालटेन की लहर है.

रंजन ने लालू यादव को हराया  

बात दें, साल 2009 के लोकसभा चुनाव में जदयू के टिकट पर रंजन यादव ने पाटलिपुत्र संसदीय सीट से लालू यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था. जिसमे लालू यादव की हार हुई थी. उसके बाद रंजन यादव ने लाजप में शामिल हो गई थे. वहां से अलग होने के बाद  रंजन यादव ने अपनी अलग पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राष्ट्रवादी) बनाई. उसके बाद अब वो राजद में आ गए हैं. 

Tags:    

Similar News