JDU MLA Narendra Narayan Yadav: जदयू विधायक नरेंद्र नारायण यादव बने बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

JDU MLA Narendra Narayan Yadav: जदयू के विधायक नरेंद्र नारायण यादव को आज शुक्रवार को बिहार विधानसभा का निर्विरोध उपाध्यक्ष निर्वाचित घोषित कर दिया गया है. नरेंद्र नारायण यादव बिहार विधनसभा के 19वें उपाध्यक्ष चुने गए हैं.

Update: 2024-02-23 07:34 GMT

JDU MLA Narendra Narayan Yadav: जदयू के विधायक नरेंद्र नारायण यादव को आज शुक्रवार को बिहार विधानसभा का निर्विरोध उपाध्यक्ष निर्वाचित घोषित कर दिया गया है. नरेंद्र नारायण यादव बिहार विधनसभा के 19वें उपाध्यक्ष चुने गए हैं. बता दें बुधवार को उनकी पार्टी के ही महेश्वर हजारी ने इस्तीफा दिया था. जिसके बाद उपाध्यक्ष पद के लिए किसी अन्य प्रत्याशी के नामांकन दर्ज नहीं किए जाने के वजह से सर्वसम्मति से यादव को उपाध्यक्ष चुना गया.

जानकारी के मुताबिक़, महेश्वर हजारी ने बुधवार को उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा दिए जाने के बाद यह पद खाली हो गया था. इस पद के लिए नरेंद्र नारायण ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया था. जिसके बाद आज बिहार विधानसभा अध्यक्ष नंद किशोर यादव ने नरेंद्र नारायण यादव के निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने जाने की सदन में घोषणा की. 

नरेंद्र नारायण यादव के निर्वाचित होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी सहित विभिन्न दलों के विधायकों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। नरेंद्र नारायण ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी तथा अन्य सदस्यों का आभार प्रकट किया. नरेंद्र नारायण यादव मधेपुरा के आलमनगर विधानसभा से जदयू के विधायक हैं। वे बिहार सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं.

Tags:    

Similar News