Chhapra Firing News: छपरा में आरजेडी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में खूनी झड़प, फायरिंग में 1 की मौत, 2 घायल, दो दिनों के लिए इंटरनेट पर भी बैन..

Chhapra Firing News: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है. मंगलवार सुबह को चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. इस दौरान गोलीबारी हुई है. जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गयी है.

Update: 2024-05-21 06:18 GMT

Chhapra Firing News

Chhapra Firing News: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है. मंगलवार सुबह को चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. इस दौरान गोलीबारी हुई है. जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है बीजेपी और आरजेडी समर्थकों के बीच विवाद हुआ है. जिस वजह से दो बीजेपी कार्यकर्ता को हिरासत में लिया गया है. वहीँ दो दिनों के लिए शहर में इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है.

आरजेडी और बीजेपी कार्यकर्ता में विवाद 

जानकारी के मुताबिक़, मामला छपरा के नगर थाना क्षेत्र के भिखारी ठाकुर चौक का है. सोमवार 20 मई को पांचवें चरण के मतदान के दिन जब बूथ संख्या 318 पर राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पहुंचीं थीं. इस बीच आरजेडी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच में विवाद हो गया था. हालाँकि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और दोनों पक्षों को शांत करवाया था. 

भिखारी ठाकुर चौक पर हुई फायरिंग 

इसी विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह कुछ लोग भिखारी ठाकुर चौक पर और दूसरे पक्ष से धक्का- मुक्की करने लगे. दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया. इसी दौरान एक पक्ष द्वारा फायरिंग की गई. बताया जा रहा  हमला करने वाले पक्ष आरजेडी के कार्यकर्ता हैं. फायरिंग से इलाके में अफरातफरी मच गयी. 

गोलीबारी में एक की मौत 

वहीँ गोलीबारी में तीन लोगों को गोली लग गयी. जिसमें तेलपा निवासी चंदन राय(26 वर्षीय) की मौत हो गई है. जबकि दो लोग गुड्डू राय (37 वर्ष) और मनोज राय (40 वर्षीय) बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया गया. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ से उन्हें पटना रेफर दिया गया है. मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. 

जिले में दो दिनों तक इंटरनेट सेवा बंद

घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. जिसके चलते स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जिले में अगले दो दिनों तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है. साथ ही पुलिस तैनात किये गए हैं. छपरा एसपी गौरव मंगला ने बताया कि सोमवार को हुए विवाद को लेकर आज झड़प हुई है. मामले में बीजेपी नेता रमाकांत सिंह सोलंकी और राम प्रताप सिंह को हिरासत में लिया है. फ़िलहाल मामले की जाँच की जा रही है. 

Tags:    

Similar News