Bihar Politics News: नेता जी को शराब पार्टी पड़ी भारी...गिरफ्तारी के बाद JDU ने सभी पदों से किया बर्खास्त

Bihar Politics News: बिहार की नीतीश सरकार ने राज्य ने शराबबंदी कर रखी है. इसके बावजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है.

Update: 2024-09-12 11:18 GMT

Bihar Politics News: नालंदा: बिहार की नीतीश सरकार ने राज्य ने शराबबंदी कर रखी है. इसके बावजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आदेश की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है. लेकिन सरकार इसे लेकर सख्त है. चाहे कोई नेता हो या पुलिसकर्मी किसी को भी नहीं बख्सा जा रहा है. इसी क्रम में जदयू नेता को भी शराब पार्टी महंगी पड़ गयी है. शराब कांड मामले में जदयू प्रखंड अध्यक्ष सीताराम प्रसाद को गिरफ्तारी के पार्टी से निष्काषित किया गया है. 

मामला, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालांदा के बिहार थाना क्षेत्र के अंबेर इलाके का है. अस्थावां के जदयू प्रखंड अध्यक्ष सीताराम प्रसाद विदेशी शराब और लाखों कॅश रुपए के साथ गिरफ्तार किये गए हैं. इनके साथ 13 और लोगों को भी पकड़ा गया है. दरअसल, बिहार थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि अंबेर इलाके में शराब और जुए का कारोबार हो रहा है. जिसके बाद 11 सितंबर को पुलिस ने छापेमारी की. 

इस दौरान पुलिस ने शराब पार्टी करते हुए जदयू अस्थावां प्रखंड अध्यक्ष सीताराम प्रसाद समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. सभी शराब के साथ जुआ भी खेल रहे थे.  इसके साथ ही मौके से 9 मोटरसाइकिल, 10 ताश की गड्डी, 2 लाख 88000 कॅश 14 मोबाइल बरामद किया था. इस कांड के बाद बिहार की सियासत में हड़कम्प मच गया. विपक्ष पार्टी जदयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करने लगे. जिसके बाद पार्टी ने अस्थावां प्रखंड अध्यक्ष के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. 

जदयू अस्थावां प्रखंड अध्यक्ष सीताराम प्रसाद को  प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने जदयू के सभी पदों से बर्खास्त कर पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है. 

Tags:    

Similar News