Police News: एक्शन मोड में प्रशासन, एक साथ 50 पुलिस अधिकारियों पर FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

Bihar Police News: बिहार के गया जिले में वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती (SSP Ashish Bharti) ने पुलिस अधिकारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है.

Update: 2024-07-20 10:20 GMT

Police News: गया: बिहार के गया जिले  में वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती (SSP Ashish Bharti) ने पुलिस अधिकारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. एसएसपी के आदेश पर जिले के विभिन्न थानों से स्थानांतरित 50 दरोगा(SI) के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है. 

जानकारी के मुताबिक़, गया एसएसपी आशीष भारती के आदेश पर शुक्रवार की देर शाम अलग-अलग थाना क्षेत्र चंदौती, सिविल लाइन और कोतवाली थाने में कार्यरत पूर्व के थानेदारों सहित 50 दरोगा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. इन पुलिसकर्मियों पर थाने में दर्ज केस का अनुसंधान पूरा नहीं करने और केस से संबंधित दस्तावेज अपने साथ लेकर चले जाने का आरोप है.

चंदौती थाने में पूर्व थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह व पूर्व थानाध्यक्ष निशांत कुमार सहित 15 एसआई पर प्राथमिकी दर्ज की गई.यहाँ 55 कांडों का दस्तावेज अपने साथ लेकर चले जाने के मामले में चंदौती थाने में थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी फैज अहमद सबा के बयान पर कार्रवाई हुई है.

इसी तरह सिविल लाइंस थाने में दर्ज 37 कांडों से जुड़े संबंधित दस्तावेज लेकर चले जाने के मामले में थानाध्यक्ष शमीम अहमद के बयान पर 27 एसआई पर एफआईआर दर्ज की गयी है. वहीँ, कोतवाली थाने में कोतवाली थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा के बयान पर 8 एसआई पर 80 कांडों से जुड़े दस्तावेजों के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. 


 

Tags:    

Similar News