Bihar News: हाईकोर्ट के बाद अब अस्पताल को मिली धमकी, ईमेल के जरिए आया मैसेज, "आज विस्फोट कर दिया जाएगा"

Bihar News: शनिवार को गया जिला के मगध अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस घटना की जानकारी फ़ौरन मगध पुलिस को दी गयी.

Update: 2024-01-06 06:06 GMT

Bihar News: शुक्रवार दोपहर पटना उच्च न्यायालय ( पटना हाईकोर्ट) को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. जिसके बाद देर शाम तक एटीएस के साथ पटना पुलिस की टीम ने पटना हाईकोर्ट परिसर में तलाशी अभियान चलाया. देर शाम तक चले जांच अभियान के दौरान पर कुछ संदेहास्पद सामान नहीं मिला था. तो वहीं आज यानी शनिवार को गया जिला के मगध अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस घटना की जानकारी फ़ौरन मगध पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी.

ईमेल के ज़रिये आया मेसेज 

जानकारी के मुताबिक़ शनिवार को अनुसरण नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल को बम विस्फोट कर उड़ा देने की धमकी मिली है. एक ईमेल के जरिये ये धमकी भरा मैसेज भेजा गया था. जिसमें लिखा था कि अस्पताल के अंदर बहुत सारे बम छुपा रखे हैं. उसे आज विस्फोट कर दिया जाएगा. इस धमकी के बाद से हड़कंप मच गया. इसकी सूचना मगध मेडिकल थाने को दी गयी. जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. मगध मेडिकल थाने ने अस्पताल की पूरी तरह से छानबीन की. लेकिन ऐसा कोई हानिकारक सामान नहीं मिला. फिलहाल पोस्ट टेक्निकल सेल की पुलिस मैसेज का पता लगा रही है कि आखिर कहाँ से और किसने ये मैसेज भेजा है.

पटना हाईकोर्ट को मिली थी धमकी 

आपको बता दें पटना उच्च न्यायालय सहित देश की अदालतों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद शुक्रवार को पटना उच्च न्यायालय परिसर में तलाशी अभियान चलाया गया.राहत की बात रही कि कहीं भी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. पुलिस के मुताबिक, अदालतों को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद तत्काल एटीएस, पटना पुलिस, बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड टीम पहुंची. इसके बाद चारों तरफ छानबीन की गयी. हालांकि, कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला. इस बीच, यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Tags:    

Similar News