Bihar News: गोपालगंज में जांच के दौरान गाड़ी से मिले 10 लाख रुपए, हथियार भी बरामद, आयकर विभाग करेगी मामले की जांच

Bihar News: बिहार और उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर गाड़ियों के जांच के दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से बड़ी रकम और हथियार बरामद किया गया है. इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Update: 2024-02-10 05:20 GMT

Bihar News: बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर खूब तैयारियां चल रही है. जिसे लेकर सख्ती बरती जा रही है. इसी बीच बिहार के गोपालगंज से बड़ी खबर सामने आयी है. बिहार और उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर गाड़ियों के जांच के दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से बड़ी रकम और हथियार बरामद किया गया है. इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी  के मुताबिक, शुक्रवार को यूपी-बिहार के बॉर्डर पर स्थित बलथरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच अभियान चला रही थी. बता दें पुलिस को लोकसभा चुनाव के चलते कड़ाई से वाहनों की जांच पड़ताल करने का आदेश दिए गए हैं. बलथरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच अभियान के दौरान कुचायकोट थाने की पुलिस ने एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से पांच लोगों को पकड़ा। ये आरोपी गुजरात से असम जा रहे थे.

पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान इन्होंने बताया कि ये लोग गुजरात और मध्य प्रदेश के रहने वाले बताए जाते हैं. पकड़े गए लोगों की पहचान गुजरात के अहमदाबाद जिला के न्यू इंडिया कॉलोनी निवासी दिनेश सिंह, गुजरात के बनस्कटा जिला के कतरबत्ता निवासी शैलेश भाई, कठियाबाढ़ जिला के भाव नगर थाना क्षेत्र के मकवाना निवासी अश्विनी कुमार के अलावा मध्यप्रदेश के भिंड निवासी रविकांत शर्मा और भिंड जिला के पादरी निवासी भागीरथ सिंह के रूप में हुई है.

बता दें फॉर्च्यूनर गाड़ी से हथियार और बड़ी रकम बरामद किया गया है. करीब दस लाख रुपए नकद बरामद किया गया है. वहीँ तीन बन्दुक और 15 गोली भी मिली  है. ये तीनों के लाइसेन्स भी है.  हिरासत में लिये गये आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस मामले में आयकर विभाग को जांच के लिए दिया गया है. 

Tags:    

Similar News