Bihar News: एक्सिस बैंक से दिनदहाड़े चोरी, हथियार के बल पर 90 लाख की लूट

Bihar News: अररिया से एक बड़ी खबर सामने आयी है. मंगलवार को अररिया जिले के एक बैंक में हथियार के बल पर लुटेरों ने 90 लाख से अधिक रुपए लूट लिए हैं. बताया जा रहा है

Update: 2024-01-23 10:04 GMT

Bihar News: बिहार के अररिया से एक बड़ी खबर सामने आयी है. मंगलवार को अररिया जिले के एक बैंक में हथियार के बल पर लुटेरों ने 90 लाख से अधिक रुपए लूट लिए हैं. बताया जा रहा है प्रदेश के एक्सिस बैंक में वारदात हुई है. जहाँ पहले बैंककर्मियों को बंधक बनाया उसके बाद लूट के फरार हो गए. वहीँ फायरिंग भी की है. यह मामला अररिया थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक़ मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे अररिया थाना क्षेत्र के एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक में यह वारदात हुई है. जहाँ बैंक में कामकाज शुरू ही हुआ था. इसी दौरान 6 लोग हथियार समेत बैंक के अंदर पहुंच गए. ये लुटेरे तीन बाइक पर सवार होकर आए थे. बैंक में आने के बाद लोगों को हथियार दिखाकर डराया। हथियार का भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। बताया का रहा है लुटेरों ने फायरिंग भी की है.

इस मामले की बैंक प्रबंधक ने सूचना पुलिस को दी. मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की नाकेबंदी कर दी गयी है. जल्द ही लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Tags:    

Similar News