Bhojpur News: भोजपुर में सेल्फी के चक्कर में 4 युवक की मौत, गंगा स्नान के दौरान हुआ हादसा, CM नीतीश ने जताया दुःख

Bhojpur News: बिहार के आरा जिले में बड़ा हादसा हो गया. भोजपुर के शिवपुर घाट पर गंगा दशहरा पर स्नान के दौरान चार युवक बह गए. और उनकी डूबने से मौत हो गयी. इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया है.

Update: 2024-06-17 04:59 GMT

Bhojpur News

Bhojpur News: भोजपुर। बिहार के आरा जिले में बड़ा हादसा हो गया. भोजपुर के शिवपुर घाट पर गंगा दशहरा पर स्नान के दौरान चार युवक  बह गए. और उनकी डूबने से मौत हो गयी. इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया है.

सेल्फी के चक्कर में डूबे युवक 

जानकारी के मुताबिक़, घटना बिहार और यूपी के सीमावर्ती क्षेत्र डोकटी थाना अंतर्गत लालगंज ओपी के शिवपुर गंगा घाट की है. गंगा दशहरा के दिन रविवार की सुबह 9 बजे भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के खरौनी गांव के 5 लड़के शिवपुर गंगा घाट में स्नान करने आये थे. तभी सेल्फी लेने के दौरान लड़के गंगा नदी के गहरे पानी में चले गए. और तेज बहाव के कारण डूबने लगे. आसपास के लिए लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन चार डूब चुके थे. 

चार की मौत 

घटना के सूचना प्रशासन को दी गयी. सूचना मिलते ही एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें लगातार खोज रही हैं. इस दौरान जगदीशपुर एसडीएम संजीत कुमार मौजद रहे. घटना का सूचना मिलने के बाद आरा लोकसभा के सांसद सुदामा प्रसाद ने घटनास्थल का जायजा लिया. वहीँ मृतकों की पहचान दीपू यादव(21), सोनू यादव(18 ), निशु शर्मा(18) और रामजी गोंड(18) के रूप में हुई है.

मुख्यमंत्री नीतीश ने शोक व्यक्त किया  

इधर,  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भोजपुर जिले के शिवपुर गंगा घाट पर बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने एक्स पर लिखा "भोजपुर जिले के शिवपुर गंगा घाट पर 4 बच्चों के डूबने से हुई मृत्यु दुःखद. मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रू॰ अनुग्रह अनुदान दिया जाएगा, मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है." 


Full View


Tags:    

Similar News