Bangladesh MP Missing: आखिर कहाँ हैं बांग्लादेश के सांसद? इलाज कराने भारत आए फिर हुए लापता, बिहार में दिखी लास्ट लोकेशन

Bangladesh MP Missing: भारत आये बांग्लादेश के एक सांसद अचानक लापता हो गए हैं. सांसद अनवारुल अज़ीम अनार भारत इलाज कराने आये थे. तब से उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है.

Update: 2024-05-20 06:54 GMT

Bangladesh MP Missing: भारत आये बांग्लादेश के एक सांसद अचानक लापता हो गए हैं. सांसद अनवारुल अज़ीम अनार भारत इलाज कराने आये थे. तब से उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है. अनवारुल के परिवार के सदस्य और पार्टी के कार्यकर्ता लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. सांसद की आखरी लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बताई जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक़, बांग्लादेश के जेनेदाह-4 निर्वाचन क्षेत्र से अवामी लीग पार्टी के सांसद और बांग्लादेश अवामी लीग की कालीगंज उपजिला इकाई के अध्यक्ष अनवारुल अजीम अनार 11 मई को इलाज के कराने के लिए भारत आये थे. दो दिनों तक उनके परिजन और कार्यकर्ता सम्पर्क में रहे. उसके बाद से परिवार और पार्टी के सदस्यों का सांसद अनवारुल से संपर्क नहीं हो पा रहा है. उनका नंबर पहुंच से बाहर है. बीते 13 मई से उनकी कोई भी जानकारी नहीं मिल पायी है. बता दें सांसद की आखरी लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बताई जा रही है.

इस सम्बन्ध में सांसद अनवारुल अजीम अनार की बेटी मुमताहिन फिरदौस डोरिन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी है.  फिरदौस डोरिन फिरदौस ने कहा उनके पिता भारत में गए थे. हम पिछले कुछ दिनों से अपने पिता से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मदद की गुहार लगाई है. 

इस मामले में बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान कमाल ने कहा कि सांसद को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है. वे वापस आ जाएंगे। भारतीय एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है. वह पड़ोसी भारत गए हैं. जल्दी ही उनका सूचना मिल जाएगी. 

Tags:    

Similar News