Vishnudeo Sai Cabinet: CG कैबिनेट की बैठक शुरू: सीएम की अध्‍यक्षता में मंत्रालय में चल रही है बैठक, शिक्षकों की भर्ती सहित इन विषयों पर हो सकती है चर्चा

Vishnudeo Sai Cabinet: मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय की अध्‍यक्षता में राज्‍य कैबिनेट की बैठक शुरू हो चुकी है। करीब 3 महीने बाद हो रही कैबिनेट की इस बैठक में कई मत्‍वपूर्ण विषयों पर चर्चा हो सकती है।

Update: 2024-06-19 10:42 GMT

Vishnudeo Sai Cabinet: रायपुर। नवा रायपुर स्थित मंत्रालय (महानदी भवन) में प्रदेश कैबिनेट की बैठक शुरू हो चुकी है। प्रदेश सरकार के वरिष्‍ठ मंत्री और सांसद बृजमोहन अग्रवाल भी इस बैठक में शामिल हैं। आज वे अंतिम बार राज्‍य कैबिनेट में मंत्री के रुप में शामिल हो रहे हैं। रायपुर से सांसद चुने जा चुके अग्रवाल विधानसभा की सदस्‍यता से पहले ही इस्‍तीफ दे चुके हैं। संभव है कि वे आज मंत्री पद से भी त्‍याग पत्र दे दें। इसके साथ ही कैबिनेट के विस्‍तार की भी चर्चा है।


राज्‍य कैबिनेट आज शिक्षकों की भर्ती पर निर्णय ले सकती है। वहीं, नगरीय निकाय चुनावों को लेकर भी कैबिनेट में चर्चा होने की उम्‍मीद की जा रही है। बताते चले कि इस वर्ष के अंत में राज्‍य में निकाय चुनाव होना है। कैबिनेट की बैठक में निकाय चुनाव ईवीएम से कराने और महापौर का चुनाव प्रत्‍यक्ष प्रणाली से कराने के संबंध में फैसला हो सकता है। वहीं, अगले महीने 22 जुलाई से शुरू हो रही विधानसभा के सत्र के दौरान पेश किए जाने वाले विधेयकों पर भी चर्चा होने की उम्‍मीद की जा रही है।



Tags:    

Similar News