Vijayakanth Death: कोरोना से दिग्गज अभिनेता और राजनेता का निधन, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में थे भर्ती

Vijayakanth Death: कोरोना के चलते DMDK (देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम) संस्थापक और साउथ सुपरस्टार विजयकांत का कोरोना से निधन हो गया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये एक बेहद ही दुखद खबर है.

Update: 2023-12-28 05:39 GMT

Vijayakanth Death: देशभर में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. कोरोना के चलते DMDK (देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम) संस्थापक और साउथ सुपरस्टार विजयकांत का निधन हो गया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये एक बेहद ही दुखद खबर है. जानकारी के मुताबिक अभिनेता विजयकांत की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद अभिनेता को चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था. वहीं पर गुरुवार यानी आज सुबह विजयकांत का 71 साल की उम्र में निधन हो गया.

जानकारी के मुताबिक मिओट अस्पताल के अधिकारियों ने उनकी मौत की पुष्टि की. मिलिट्री कैरेक्टर के चित्रण के लिए प्रशंसकों द्वारा "कैप्टन" के रूप में जाने जाने वाले अभिनेता को निमोनिया के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे. वो कोविड-19 से भी पीड़ित थे. अस्पताल ने कहा, "निमोनिया के कारण भर्ती होने के बाद कैप्टन विजयकांत वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. मेडिकल स्टाफ के प्रयासों के बावजूद, 28 दिसंबर की सुबह उनका निधन हो गया.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक डीएमडीके के संस्थापक विजयकांत का पार्थिव शरीर, जिनका आज निधन हो गया है उन्हें चेन्नई में उनके पार्टी कार्यालय ले जाया जा रहा है. पीटीआई ने एक्स पर ट्वीट कर इस बात की जानकरी दी है. विडियो में देखा जा सकता है अस्तपाल के बाहर बड़ी संख्या के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई है. आपको बता दें तमिलनाडु सरकार ने डीएमडीके के संस्थापक-नेता विजयकांत के अंतिम संस्कार के लिए पूर्ण राजकीय सम्मान की घोषणा की है.

Tags:    

Similar News