The Crew BO Collection Day 5: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन स्टारर 'क्रू' की धमाकेदार कमाई

The Crew BO Collection Day 5: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन स्टारर 'क्रू' (The Crew) ने साल 2024 की पहली क्लीन हिट साबित होते हुए बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है।

Update: 2024-04-03 05:29 GMT

The Crew BO Collection Day 5: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन स्टारर 'क्रू' (The Crew) ने साल 2024 की पहली क्लीन हिट साबित होते हुए बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित इस डकैती की कॉमेडी ने सोमवार की परीक्षा पास करने के बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। इंडस्ट्री ट्रैकिंग वेबसाइट सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने मंगलवार को 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Full View

'क्रू' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पांचवें दिन का विवरण

मेकर्स के अनुसार, 'क्रू' की चार दिन की वर्ल्डवाइड सकल कमाई 70.73 करोड़ रुपये है। हालांकि, Sacnilk के अनुसार, इसकी कुल डोमेस्टिक कमाई 37.20 करोड़ रुपये है, और इसकी कुल घरेलू कमाई 40.3 करोड़ रुपये है। फिल्म अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जहां इसने 24.7 करोड़ रुपये की कमाई की है। अंतिम दिन के पांच आंकड़े अभी भी प्रतीक्षित हैं।

पांचवें दिन को क्रू ने कुल मिलाकर 12.99 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी है, ज्यादातर लोगों ने दिन के बाद में फिल्म देखने का ऑप्शन चुना। मुंबई में जहां 709 शो हुए वहां ऑक्यूपेंसी 15.25 फीसदी रही। दिल्ली और एनसीआर में 926 शो के साथ ऑक्यूपेंसी 14 फीसदी रही। चेन्नई में सबसे अधिक 31.67 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई, लेकिन केवल 41 शो के साथ।

पृथ्वीराज सुकुमारन और ब्लेसी की आदुजीविथम (द गोट लाइफ) के ठीक एक दिन बाद रिलीज़ होने पर भी क्रू बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसका मुकाबला गॉडज़िला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर से हुआ। आदुजीविथम की छह दिन की कमाई 40.40 करोड़ रुपये है और गॉडज़िला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर की पांच दिन की कुल कमाई भारत में 49.75 करोड़ रुपये है।

पिछले पांच दिनों में फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए, यह कहा जा सकता है कि क्रू अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की 'मैदान' (Maidaan) जैसी बड़ी फिल्मों के ईद पर सिनेमाघरों में आने से पहले दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

Tags:    

Similar News