तीन जवान शहीद: आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में अधिकारी समेत सेना के तीन जवान शहीद...

Update: 2023-11-22 14:55 GMT

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच चल रही मुठभेड़ में एक अधिकारी सहित सेना के तीन जवान शहीद हो गए। इस बीच राजौरी में भीषण गोलीबारी जारी है और आतंकियों को सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने घेर रखा है।

अधिकारियों ने बताया कि राजौरी जिले के कालाकोटे इलाके में चल रही मुठभेड़ में बुधवार को एक कैप्टन और दो अन्‍य जवान शहीद हो गये। अधिकारियों ने कहा, “तीन घायलों में से दो सैनिकों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि कालाकोट के बाजी इलाके में मुठभेड़ में एक की मौके पर ही मौत हो गई।

“मुठभेड़ स्थल पर गोलीबारी जारी है। पुलिस और भारतीय सेना के वरिष्‍ठ अधिकारी आतंकवादियों के खिलाफ अभियान की निगरानी के लिए इलाके में पहुंच गए हैं।

पुलिस उप महानिरीक्षक हसीब मुगल ने बताया कि पुलिस और सुरक्षा बलों की एक टीम ने एक बहुत ही विशिष्ट इनपुट पर क्षेत्र में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। जैसे ही संयुक्त टीम संदिग्ध क्षेत्र में पहुंची, उस दौरान घात लगाए आतंकवादियों ने दल पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। दोपहर को इस मुठभेड़ में सेना के एक मेजर रैंक के अधिकारी व दो जवानों की जान चली गई। मेजर की पहचान मेजर एमवी प्रांजिल के तौर पर की गई है।

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के बाजीमल जंगलों में मुठभेड़ जारी है। 

Tags:    

Similar News