सेल्समैन से लाखों की लूट: रुपये कलेक्शन कर लौट रहे सेल्समैन से 8 लाख 92 हजार की लूट, पुलिसवाला बताकर चार आरोपियों ने घटना को दिया अंजाम

Update: 2022-06-23 04:42 GMT

महासमुंद 23  जून 2022। रकम की वसूली कर रायपुर लौट रहे सेल्समैन से चार लुटेरों ने 8 लाख 92 हजार लूट लिए। लुटेरो ने पहले कार को ओवरटेक कर रुकवाया और कार की तलाशी लेने के बहाने रकम लूट लिया। घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला खल्लारी थाना क्षेत्र का है। रायपुर के घड़ी व्यवसायी के यहाँ लक्ष्मी देवांगन सेल्समैन का काम करता है। वह दुकानों में घडियो के सप्लाई का आर्डर  लेने के साथ ही ऑर्डर की वसूली करने का काम करता है। बुधवार को चालक संतोष साहू के साथ मारुति कार में घड़ियों की सप्लाई व रिकवरी कर दोपहर को वापस लौट रहा था। इस दौरान खल्लारी थाना क्षेत्र के एमके बहरा गांव के पास एक बोलेरो में सवार चार आरोपी सेल्समैन की वेन को ओवरटेक कर उसे रुकवाया। फिर आरोपियों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर बताया सेल्समैन की गाड़ी में रखे बैग की नगदी अपने पास रख ली। इसके बाद पीड़ित सेल्समैन और उसके ड्रायवर को अपनी गाड़ी में बिठाकर कुछ दूर ले गए और इनके हाथ को टेप से बांध कर दोनों को जंगल मे उतार कर पेड़ से बाध दिया। साथ ही 8 लाख 92 हजार लूटकर चले गए।

फिलहाल इस पूरे मामले की जांच महासमुंद पुलिस के द्वारा की जा रही है।

Tags:    

Similar News