मास्टर चाबी से बाइक चोरी कर पब्लिक पार्किंगों में छुपाने वाला गिरोह पकड़ाया, 25 बाइक बरामद

Update: 2022-04-13 16:36 GMT

रायपुर 13 अप्रैल 2022। रायपुर क्राइम ब्रांच ने वाहन चोर गिरोह के 6 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। आरोपियो के कब्जे से 25 बाइक बरामद की गई है। जिसे आरोपियो ने रायपुर व दुर्ग के विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की थी। 

जानकारी के मुताबिक, जिले में बाइक चोरी की वारदात लगातार बढ़ गयी थी। राजधानी के थानों में बाइक चोरी की एफआईआर दर्ज की गई थी,जिसे देखते हुए आरोपियो की पतासाजी हेतु क्राइम ब्रांच ने अपने मुखबिरों को लगाया। इस दौरान सूचना मिली कि थाना खमतराई क्षेत्र में भनपुरी तिराहा के पास एक व्यक्ति दोपहिया वाहन बेचने की तलाश में है। घेराबन्दी कर पुलिस ने टिकेश्वर देवांगन निवासी गोंदवारा थाना खमतराई को पकड़ कर पूछताछ की गई। पूछताछ करने पर उसने 5 अन्य साथियों के साथ रायपुर दुर्ग के विभिन्न स्थानों से बाइक चोरी करना स्वीकार किया।

आरोपी ने बताया कि उसका गिरोह मास्टर चाबी से बाइक चोरी कर उसकी पहचान छुपाने को नम्बर प्लेट बदल कर रेल्वे स्टेशन के पार्किंग, सिटी सेंटर माल के पार्किंग, कुछ अन्य पार्किंगों में छुपा कर रखता था। पुलिस ने 25 बाइक बरामद की। गिरफ्तार आरोपियों में टिकेश्ववर देवांगन, जाफर शफीक,राजेश साहू, रोशन सिंह, खिलेश्वर साहू और एक अपचारी बालक शामिल हैं।

Tags:    

Similar News