Mumbai Train Accident: ट्रेन की चपेट में आने से तीन कर्मचारियों की मौत, सिग्नल ठीक कर रहे थे रेल कर्मचारी, जांच के आदेश...

Update: 2024-01-23 09:22 GMT

Mumbai Train Accident पालघर। महाराष्ट्र के मुंबई में एक ट्रेन हादसे में काम कर रहे तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। वसई स्टेशन के पास उपनगरीय लोकल ट्रेन की चपेट में आने से पश्चिम रेलवे (डब्ल्यूआर) के तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। 

जीआरपी के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि यह घटना सोमवार रात आठ बजकर 55 मिनट पर वसई रोड और नायगांव स्टेशन के बीच हुई। कर्मचारी कुछ सिग्नल प्वॉइंट को ठीक करने गए थे, इस दौरान तेज रफ़्तार ट्रेन की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि लोकट ट्रेन चर्चगेट की ओर जा रही थी। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मुख्य सिग्नल निरीक्षक (भायंदर) वासु मित्रा। इलेक्ट्रिकल सिग्नल मेंटेनर (वसई रोड) सोमनाथ उत्तम लाम्बुत्रे और हेल्पर सचिन वानखड़े के रूप में की गई है। ये सभी कर्मचारी पश्चिम रेलवे के मुंबई संभाग के सिग्नल विभाग से थे।

डब्ल्यूआर के मुख्य प्रवक्ता सुमित ठाकुर के अनुसार, तीन मृत व्यक्तियों की पहचान की गई है। मामले की जांच के आदेश दिए गए है।  पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, जबकि पश्चिम रेलवे ने तीन सहकर्मियों की मौत पर शोक व्यक्त किया है।


Tags:    

Similar News