MLA Kavita Pran Lahere: CG एमएलए कविता प्राण लहरे का चंगाई सभा वाला वीडियो वायरल: बीजेपी का दावा कर लिया है धर्मांतरण, बिलाईगढ़ विधायक का जवाब...

MLA Kavita Pran Lahere: छत्‍तीसगढ़ की बिलाईगढ़ सीट (एससी आरक्षित) से कांग्रेस की टिकट पर विधायक चुनी गई कविता प्राण लहरे का बीजेपी ने एक वीडियो सोशल मीडिया में जारी किया है। एक वीडियो एक चंगाई सभा की है। बीजेपी ने वीडियो को लेकर कांग्रेस पर हमला किया है। इस पर महिला विधायक ने बीजेपी की मानसिकता पर सवाल खड़ा किया है।

Update: 2024-02-26 08:47 GMT

MLA Kavita Pran Lahere: रायपुर। बीजेपी ने कांग्रेस विधायक कविता प्राण लहरे का एक वीडियो वायरल करते हुए सोशल मीडिया में पोस्‍ट किया है कि ये है बिलाईगढ़ की विधायक कविता प्राण लहरे...एक समुदाय ने इनका ही माइंड वॉश कर दिया...कह रही पप्पा ने मेरा सब कुछ किया है...5 साल के शासनकाल में कांग्रेस की सरकार ने एक समुदाय और धर्मांतरण को इतना बढ़ावा दिया ये उसका साक्षात उदाहरण है। ऐसी कृत्यों की कड़ी भर्त्सना करनी चाहिए। बिलाईगढ़ की जागरूक जनता, देख लीजिए अपने विधायक को।

बीजेपी के वीडियो वायरल करने के साथ ही इसको लेकर सियासी पारा हाई होने लगा है। लहरे एससी आरक्षित सीट से चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंची हैं। ऐसे में उनकी विधायकी खत्‍म करने की मांग भी सोशल मीडिया में होने लगी है। इधर, एमएलए लहरे ने वायरल वीडियो को लेकर सफाई देते हुए बीजेपी पर बदनाम करने का आरोप लगाया है।

एमएलए लहरे ने कहा कि बीजेपी जो वीडियो वायरल कर रही है वह जालंधर की है, लेकिन बीजेपी वालों ने मेरा शिवरीनारायण के राम मंदिर वाला वीडियो क्‍यों नहीं वायरल किया। उन्‍होंने कहा कि मैं सभी धर्मों के बीच जाती हूं, मंदिरों में जाती रहती हूं। वहां के वीडियो भी वायरल करना चाहिए। मैं बाबा गुरु घासीदास के क्षेत्र से चुनकर आई हूं। एक दिन मैं चर्च गई उसे वायरल किया जा रहा। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी एक बेटी को लज्जित करने का कामा कर रही है। उन्‍होंने दावा किया कि मैं हिंदू हूं, मैं सतनामी समाज की बेटी हूं। 

देखें बीजेपी द्वारा शेयर किया गया वीडियो

Tags:    

Similar News