Korba News: एक ही परिवार के दो बच्चे तालाब में डूबे, बिना बताए गए थे नहाने, रेस्क्यू जारी

Update: 2023-11-22 12:05 GMT

कोरबा। कोरबा जिले में दो मासूम बच्चे तालाब में डूब गए। दोनों बच्चे एक ही परिवार के थे जो घर वालों को बिना बताए तालाब में नहाने गए थे। गांव वालों को जानकारी मिलने के बाद डायल 112 को सूचना दी गई। इसके बाद पहुंची पुलिस तालाब में बच्चों की तलाश कर रही है, पर अब तक के बच्चों का कोई पता नहीं चल पाया है। घटना कटघोरा थाना क्षेत्र की है।

कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर की घटना है। चकचकवा पहाड़ी के पीछे बाईपास सड़क के पास बने तालाब में दोपहर लगभग 1:00 बजे दो बच्चों के डूबने की सूचना डायल 112 को मिली।

जानकारी के अनुसार ग्राम रामपुर निवासी दोनों बच्चे घर में बिना किसी को बताएं बाईपास में बने तालाब में नहाने गए हुए थे। नहाने के दौरान वे गहराई में डूबने लगे। वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने दोनों बच्चों के कपड़े व चप्पल तालाब के किनारे पड़े मिले। तब उन्होंने बच्चों के डूबने की आशंका में बच्चों के घर वालों को इसकी सूचना दी। डायल 112 को भी सूचना दी गई। इसके बाद कटघोरा थाना प्रभारी तेज कुमार यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। गोताखोरों से तालाब में बच्चों की तलाश शुरू की।

अब तक के बच्चों का कोई पता नहीं चल पाया है। उनकी तलाश के लिए कोरबा से भी एक्सपर्ट को बुलाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे 13 वर्षीय मनीष प्रसाद और 13 वर्षीय अनुराग बहेरा एक ही परिवार के है। एक बच्चा बाहर का है जो अपनी मौसी के घर छठ पूजा में शामिल होने के लिए रामपुर आया था और रामपुर में अपने मौसी के लड़के के साथ तलाब में नहाने गया था। इस दौरान यह हादसा हुआ।

Tags:    

Similar News