Kondagaon News: स्कूल में 25 छात्राओं के हाथ खौलते तेल में जलाया, परिजनों ने स्कूल के शिक्षकों को सस्पेंड करने की मांग की...

Update: 2023-12-08 14:31 GMT

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आरोप है कि स्कूल के शिक्षकों के कहने पर 25 छात्राओं के हाथ को खौलते हुए तेल में जलाया गया है।

ये आरोप बच्चों के परिजनों ने लगाया है। साथ ही जिला शिक्षा अधिकारी से घटना के दौरान उपस्थित तीन शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबन और मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, ये पूरा मामला कोंडागांव के माकड़ी ब्लाक के मिडिल स्कूल केरावही का है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि स्कूल में गंदगी फैलाने का आरोप लगाकर 25 छात्राओं के हाथ को खौलते हुए तेल में जलाया गया। शाला के उपनायक ने शिक्षकों के कहने पर इस घटना को अंजाम दिया है। घटना में छात्राओं के हाथ जल गए। बच्चे रोते हुए अपने घर पहुंचे और इसकी जानकारी जब अपने परिजनों को दी तो जमकर हंगामा हुआ।

परिजनों ने इसकी शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी से भी की है। फिलहाल इस पूरे मामले में जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात षिक्षा अधिकारी ने कही है।  

Tags:    

Similar News