IPS Bhoj Ram Patel: IPS भोजराम ने अभिनेता आशुतोष राणा को लेकर किया बड़ा खुलासा: जानिये- इस पर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर क्‍या दिया जवाब

IPS Bhoj Ram Patel: छत्‍तीसगढ़ के आईपीएस भोजराम पटेल ने अभिनेता आशुतोष राणा को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक निजी न्‍यूज चैनल के कार्यक्रम में पटेल के इस बयान का अभिनेता ने सोशल मीडिया में उत्‍तर दिया।

Update: 2024-08-02 14:17 GMT

IPS Bhoj Ram Patel: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ कैडर के 2013 बैच के आईपीएस भोजराम पटेल को अभिनेता आशुतोष राणा को देखकर डर लगता था। एक न्‍यूज चैनल के साथ चर्चा के दौरान पटेल ने यह बात सार्वजनिक मंच से कही। पटेल ने राणा की फिल्‍म संघर्ष में उनके लुक और अभिनय का जिक्र करते हुए बताया कि उससे वे बहुत डर गए थे।

पटेल का यह बयान सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इस जानकारी आशुतोष राणा तक पहुंची तो राणा ने एक्‍स पर आईपीएस पटेल को टैग करते हुए लिखा कि श्रीयुत भोजराम जी, आप जैसे युवा अधिकारी की लगन, परिश्रम, ध्येय और लक्ष्य के प्रति अच्युत निष्ठा मुझ जैसे हज़ारों व्यक्तियों में उत्साह का संचार करते हैं। आपकी सहृदयता का आदर करता हूँ, अपने भावक्षेत्र में स्थान देने के लिए हार्दिक धन्यवाद जय हिन्द जय भारत।

इसके बाद पटेल ने भी राणा को धन्‍यवाद करते हुए एक्‍स पर एक पोस्‍ट किया। लिखा- अभिनय के प्रति आपका समर्पण हमेशा मुझे प्रेरित करता रहा है कि मैं भी एकाग्रचित होकर कुछ बेहतर अपने जीवन में करूं।आईपीएस की भूमिका में पूरी तरह उतरकर जनता की सेवा करने की प्रेरणा आपके शानदार अभिनय से ही मिली है।

बता दें कि वे मूलतः छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के रहने वाले है। गरीब किसान के घर जन्मे भोजराम पटेल ने शिक्षा कर्मी की नौकरी करते हुए यूपीएससी क्रैक की है। पुलिस में नए-नए इनोवेशन व कम्युनिटी पुलिसिंग के लिए भोजराज जाने जाते है।

उनका जन्म 5 अगस्त 1983 को हुआ है। भोजराम पटेल एक गरीब किसान के बेटे हैं। भोजराम के पिता महेश राम पटेल केवल पांचवी तक पढ़े हैं। जबकि उनकी माता लीलावती निरक्षर है। शिक्षा और सरकारी नौकरी का उनके परिवार में किसी भी सदस्य का कोई दूर-दूर तक नाता रिश्ता नहीं था। गरीब परिवार में जन्मे भोजराम के पिता के पास केवल दो बीघा जमीन थी। उसी में खेती कर जो फसल होती थी उसी के सहारे भोजराम का परिवार किसी तरह जीवन यापन करता था।

आईपीएस भोजराम पटेल के विषय में विस्‍तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें


Tags:    

Similar News