गर्लफ्रैंड को जमीन पर पटक के लातों से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद महिला थाना प्रभारी निलंबित, आरोपी के घर मे चला बुलडोजर

Update: 2022-12-25 13:56 GMT

रीवा। बेरहम युवक ने शादी की बात पर युवती की जमीन पर पटक पटक के जम कर पिटाई कर दी। जिससे युवती बेहोश हो गई और उसे गंभीर चोटें भी आई। पुलिस ने मामले में सिर्फ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्यवाही कर दी। पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया और लापरवाही बरतने पर महिला थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया। साथ ही आरोपी के घर पर भी बुलडोजर चला दिया गया।

मऊगंज थाना क्षेत्र के ढेरा गांव निवासी 24 वर्षीय पंकज त्रिपाठी का प्रेम प्रसंग लंबे समय से पास के गांव की 19 वर्षीय युवती से चल रहा था। दोनो 21 दिसम्बर को घूमने गए हुए थे। जहां युवती ने युवक को शादी के लिए कहा, जिस पर युवक नाराज हो गया। दुबारा शादी की बात कहने पर युवक ने पहले युवती को थप्पड़ मार दिया और जमीन पर धक्का देकर गिरा दिया। फिर लातों से कूद कूद कर उसके चेहरे पर कई वार कर दिया। जिससे युवती बेहोश हो गई। घटना का वीडियो पास खड़ा युवक का दोस्त भारत साकेत बना रहा था। आस पास खेतो में काम कर रहे ग्रामीणों ने देखा तो दौड़ कर आये और युवती को बचाया। युवती के बेहोश होने पर आरोपी पंकज डर गया और युवती को उठा कर एक्टिंग करने लगा।

मामलें में महिला थाना प्रभारी श्वेता मौर्या ने औपचारिकता बरतते हुए सिर्फ 151 की कार्यवाही युवक पर की। पर कल घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर कल शनिवार को वायरल हो गया।

जिसके बाद एसपी नवनीत भसीन ने थाना प्रभारी श्वेता मौर्या को निलंबित कर दिया है। आरोपी पंकज त्रिपाठी को उत्तरप्रदेश मिर्जापुर में उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही वीडियो वायरल करने वाले उसके दोस्त भरत साकेत को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर करते हुए मामले की जांच एडिशनल एसपी मऊगंज विवेक कुमार लाल को सौपी गई है। वही आरोपी के घर को भी जिला प्रशासन ने बुलडोजर चला कर नेस्तानाबूत कर दिया है। युवती का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है, जहां उसके जबड़े का इलाज करवाया जा रहा है।

Tags:    

Similar News