लड़की से गैंगरेप: नौकरी मांगने गई लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, रस्सी से बांधकर दूसरी मंजिल से फेंका...

Update: 2022-02-13 10:51 GMT

जयपुर 13 फरवरी 2022। नौकरी के लिए इंटरव्यू देने दिल्ली से राजस्थान के चुरू गई 25 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया और वहां की एक इमारत की पहली मंजिल से खिड़की से बाहर फेंक दिया गया। ये जानकारी चुरू पुलिस ने शनिवार को पत्रकारों को दी।

जानकारी के मुताबिक इस घटना को चूरू जिला मुख्यालय के धर्मस्तूप पुलिस चौकी से कुछ ही कदमों की दूरी पर चार व्यक्तियों ने अंजाम दिया। महिला थाना पुलिस ने इस संबंध में चूरू के इंद्रपुरा निवासी विक्रम सिंह, भवानी सिंह, देवेंद्र सिंह और चैनपुरा के बुल्ला उर्फ सुनील के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पीड़िता के मुताबिक चार लोग शराब के नशे में आए और फिर उसके साथ दरिंदगी शुरू कर दी। कुछ देर बाद जब सभी को लगा कि कहीं लड़की मुंह न खोल दे तब उसे रस्सी से बांधकर दूसरी मंजिल की खिड़की से बाहर फेंक दिया। गनीमत रही कि रस्सी बिजली के पोल में उलझ गई और वह अटक गई। मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन कोई मदद नही मिल सकी।

ऊपर से फेंकने के बाद पीड़िता लगभग दो घंटे तक बिजली के पोल से लटकी रही और मदद के लिए चिल्लाती रही। बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को नीचे उतारा। उसे स्थानीय डेडराज भरतीया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

डीएसपी ममता सारस्वत ने बताया कि पीड़िता मूल रूप से असम की रहने वाली है। वर्तमान में वह दिल्ली में रहती है और छोटा-मोटा काम कर घर चलाती है। पीड़िता के अनुसार उसे चूरू निवासी सुनील उर्फ राजू ने उसे काम के अधिक पैसे दिलाने का भरोसा देकर चूरू बुलाया था। सुनील के झांसे में आकर वह जब चूरू पहुंची को एक युवक उसे बस स्टैंड लेने के लिए आया। इसके बाद युवती को कार में बैठाकर कमरे पर ले गया और कहा कि कल काम दिलवा देंगे। पीड़िता ने आगे बताया कि कमरे में सभी आरोपियों ने शराब के नशे में बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

Tags:    

Similar News