Durg News: गांजा और शराब के कारण बच्‍चे बरबाद हो रहे हैं साहब..: महिला की फरियाद पर मंत्री ने मिलाया एसपी को फोन, देखिये वीडियो...फिर क्‍या हुआ

Durg News: भिलाई में शराब और गांज की अवैध बिक्री की शिकायत एक महिला ने प्रभारी मंत्री श्‍याम बिहारी जायसवाल से की। इस पर मंत्री ने एसपी को फोन मिला दिया, कहा..

Update: 2024-08-29 12:25 GMT

Durg News: दुर्ग। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री श्‍याम बिहारी जायसवाल दुर्ग जिला अस्‍पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे, जहां उनसे एक महिला ने क्षेत्र में अवैध शराब और गांजा की बिक्री होने की शिकायत की। महिला ने फरियाद करते हुए कहा कि साहब..नशे के कारण बच्‍चे बरबाद हो रहे हैं, कोई रोक नहीं रहा है।

मामला बुधवार का है। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री जिला अस्‍पताल की व्‍यवस्‍था का जायजा ले रहे थे, उनके साथ दुर्ग विधायक गजेंद्र यादव भी थे। मंत्री जायसवाल निरीक्षण कर ही रहे थे कि एक महिला हाथ जोड़े उनके सामने आ खड़ी हुई। महिला ने बताया कि रुआबांधा क्षेत्र में नशे का अवैध कारोबार चल रहा है। इसका बच्‍चों पर विपरीत असर पड़ रहा है। नशे के कारण बच्‍चे बरबाद हो रहे हैं। इस मंत्री जायसवाल ने वहां मौजूद एक पुलिस अफसर को बुलाया और तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

इस बीच साथ चल रहे दुर्ग विधायक यादव ने सीधे एसपी को फोन लगाकर मंत्री जायसवाल से बात करा दी। मंत्री जायसवाल ने एसपी से कहा कि यहां एक महिला बता रही है कि रुआबांधा क्षेत्र में गांजा और शराब की अवैध बिक्री हो रही है। आप तुरंत उधर जो आपकी टीम है उसे भेज करके इस तरह का अवैध धंधा करने वालों पर कार्रवाई कराएं, जरुरत पड़े तो हमारे ड्रग विभाग वालों को लेकर जाईए। मंत्री ने एसपी से यह भी कहा कि वहां कार्रवाई करके शाम तक मुझे रिपोर्ट भेजिए।

महिला की शिकायत और एसपी से मंत्री की बातचीत वाला वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने इसको लेकर सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्‍ता ने वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा है कि मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल जी उस वक़्त इधर उधर झांकने लगे ज़ब महिला ने रुआबांधा में गांजा,अवैध शराब, और नशीली वस्तु बिकने की शिकायत की। केंद्रीय गृहमंत्री ने भी प्रदेश में राष्ट्रीय औसत से ज्यादा गांजा बिकने की बात कहीं थी, भाजपा सरकार में अवैध नशीली पदार्थ की बिक्री जोरो पर। दुर्ग जिला में सांय सांय बेरोक टोक गांजा,अवैध शराब, नशीली पदार्थ बिक रहा हैं जनता परेशान महिलाएं रो रही हैं । मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल जी दुर्ग एसपी को बता रहें हैं की रुआबांधा एरिया में गांजा शराब नशीली चीजे बिक रही हैं। फिर एसपी और थानेदार अब तक क्या कर रहें थे ?

Tags:    

Similar News