Durg News: बरसते पानी में निगम व पुलिस के द्वारा शराब दुकानों के पास बने चखना सेंटरों में चला बुलडोजर, चखना सेंटर ध्वस्त...

Update: 2023-12-06 15:05 GMT

दुर्ग। नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत आज कलेक्टर दुर्ग व एसएसपी दुर्ग के निर्देश में निगम आयुक्त के नेतृत्व में बरसते पानी मे शहर के शराब भठ्ठियों में कार्रवाई शुरू हो गई है।

नगर निगम व पुलिस की टीम ने आज मौला गट्ठा के निकट पोटिया चौक के आगे और शिवनाथ नदी महमरा मार्ग नया पारा रोड से लगे भट्ठियों में जाकर चखना सेंटरों में बुलडोजर चला दिया। शहर में शराब दुकानों के पास संचालित अवैध चखना सेंटरों को तोड़ा जा रहा है।शाम 6 बजे से शुरू किया नगर निगम अधिकारी व पुलिस प्रशासन की टीम ने मौला गट्ठा स्थित शराब दुकान के पास संचालित अहाता पर बुलडोजर चलाया, जिसके बाद पुराना पोटिया स्थित अहाता को जमींदोज किया।

इसी तरह महमरा मार्ग नया पारा रोड किनारे में संचालित चखना सेंटर को भी हटाया गया है भिलाई 3 में उम्दा के चखना सेंटर, भिलाई में नेहरू नगर चखना सेंटर, जुनवानीं में देसी भट्टी के पास चखना सेंटर विदित है की शहर के अंदर सार्वजनिक स्थानों के पास संचालित इन अवैध चखना सेंटरों की वजह से आस-पास का माहौल खराब रहता था, दिन भर असामाजिक तत्वों के मजमा लगे रहने से महिलाओं का निकलना मुश्किल था। शहर के इन सभी चखना सेंटर के हट जाने से खुलेआम शराबखोरी और गुण्डागर्दी पर लगाम लगेगा। नगर निगम क्षेत्र के अलावा अन्य सभी जगहों से अवैध चखना सेंटरों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। संयुक्त टीम द्वारा कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Tags:    

Similar News