CM Vishnu Deo: सीएम विष्‍णुदेव कल जाएंगे बस्‍तर: सुबह करेंगे माता दंतेश्‍वरी के दर्शन, बीजापुर के इस कार्यक्रम में होंगे शामिल

CM Vishnu Deo: मुख्यमंत्री विष्‍णुदेव साय कल (शुक्रवार) को एक दिवसीय बस्‍तर दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम माता दंतेश्‍वरी के दर्शन करेंगे साथ ही अन्‍य कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Update: 2024-10-03 12:17 GMT

CM Vishnu Deo: रायपुर। मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव का हेलीकॉप्‍टर कल सुबह 10 बजे रायपुर पुलिस लाईन से दंतेवाड़ा के लिए उड़ान भरेगा और करीब साढ़े 11 बजे दंतेवाड़ा के कारली पुलिस लाईन में लैंड करेगा। मुख्‍यमंत्री विष्णुदेव साय कल बस्‍तर संभाग के दौरे पर रहेंगे। सीएम दिनभर बस्‍तर में रहने के बाद शाम को राजधानी रायपुर लौटेंगे।

मुख्‍यमंत्री सचिवालय से जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार सीएम सुबह साढ़े 11 बजे कारली हेलीपैड से सीधे दंतेश्‍वरी मंदिर के लिए रवाना होंगे। माता के दर्शन करने के बाद मंदिर परसिर में ही एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान सीएम वहां विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकापर्ण भी करेंगे।

सीएम का हेलीकॉप्‍टर दोपहर करीब पौने दो बजे कारली हेलीपैड से फिर उड़ान भरेगा और 2 बजकर 10 मिनट पर बीजापुर पुलिस लाईन में लैंड करेगा। वहां से सीएम सीधे सेंट्रल लाइब्रेरी पहुंचेंगे, जहां युवा संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर करीब ढाई बजे सीएम मिनी स्‍टेडियम पहुंचेंगे, जहां वे नक्‍सल पीड़‍ित परिवारों को रोजगार और तेंदूपत्‍ता संग्रहकों को बनोस वितरण करेंगे।

यह कार्यक्रम साढ़े 3 बजे तक चलेगा। इसके बाद मुख्‍यमंत्री रायपुर के लिए रवाना होंगे। बीजापुर हेलीपैड से सीएम का हेलीकॉप्‍टर 3 बजकर 35 मिनट पर उड़ान भरेगा और करीब 5 बजे रायपुर पहुंचेगा।

Tags:    

Similar News