Chhattisgarh News: सांसद की चेतावनीः डीए को लेकर सत्ताधारी पार्टी के सांसद हुए तल्ख, बोले...अब आंदोलन हुआ तो उसमें मैं भी शामिल होउंगा

Chhattisgarh News: महंगाई भत्‍ता बढ़ाने की मांग कर रहे प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को सत्‍तारुढ़ पार्टी के सांसद का भी समर्थन मिल गया है। सांसद ने खुलकर कर्मचारियों का साथ देने का वादा किया है।

Update: 2024-09-03 12:45 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। प्रदेश के सरकारी कर्मचारी लंबे समय से महंगाई भत्‍ता बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर उन्‍होंने आंदोलन का ऐलान कर दिया है। अब इस मुद्दे पर कर्मचारियों को दुर्ग से बीजेपी सांसद विजय बघेल का भी साथ मिल गया है। सांसद बघेल ने डीए की मांग का समर्थन करते हुए कहा है कि यदि कर्मचारी आंदोलन करते हैं तो वे भी उनके साथ खड़े रहेगें।

कर्मचारी आंदोलन को लेकर सांसद बघेल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है। यह वीडियो पेंशनर्स महासंघ की बैठक के दौरान का है। इसमें बघेल कह रहे हैं कि अभी जब सीएम दिल्‍ली गए थे तब उनसे बात किया था। कहा था कि अब आप लोग इसे (डीए) ज्‍यादा दिन उलझा कर मत रखिए। अब अगर कर्मचारी आंदोलन करेंगे तो मैं खुद उसमें शामिल होऊंगा।

बघेल ने बताया कि उन्‍होंने यह भी कहा कि आप लोगों ने घोषणा पत्र का मुझे संयोजक बनाया गया था और घोषणा पत्र को मोदी की गारंटी के रुप में हमने दिया है। तो मोदी की गारंटी झूठी न हो उस पर विश्‍वास बना रहे। इसलिए इस पर आप तत्‍काल निर्णय लीजिए। नहीं तो अब धीरे-धीरे आग सुलग रही है, कब स्थिति विस्‍फोटेक जो जाएगी मैं नहीं जनता और उसमें मैं भी शामिल रहूंगा।

बघेल ने कहा कि मेरी सरकार है, किसकी सरकार है इसकी मुझे चिंता नहीं रहती। ईश्‍वर की मर्जी होती है तभी ऐसे पद मिलते हैं आप (पेंशनर्स) लोगों की कृपा होती है तभी मिलता है, नहीं तो टिकट तो बहुत से लोगों को मिलता है। हर कोई जीत जाता है क्‍या। तो मैं इसकी चिंता नहीं करता, टिकट मिले नहीं मिले, जिसकी किस्‍मत में होगा उसे मिलेगा। मेरी किस्‍मत में होगा तो मुझे मिलेगा, लेकिन अपनी जिम्‍मेदारियों से भाग के किसी से डरू और मैं ये बात न रखूं। आप लोग इस बात को बोल सकते हैं मेरे इस वतव्‍य को पेपर में दे सकते हैं।

Tags:    

Similar News