Chhattisgarh News: निहारिका बारिक कमेटी के साथ कर्मचारी संगठनों की बैठक खत्‍म: करीब एक घंटे चली चर्चा, जानिए..क्‍या हुआ

Chhattisgarh News:

Update: 2024-10-15 11:17 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। कर्मचारियों की समस्‍याओं और मांगों पर विचार करने के लिए आईएएस निहारिका बारिक की अध्‍यक्षता में गठित अफसरों की कमेटी के साथ कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक खत्‍म हो गई है। बैठक से बाहर निकले कर्मचारी नेताओं ने कमेटी के रुख को बेहद सकारात्‍मक बताया। कहा कि कमेटी ने सभी मांगों को ध्‍यान से सुना और उस पर कार्यवाही का आश्‍वासन दिया है।

बता दें कि आज बैठक के लिए अधिकारी- कर्मचारी संघ, राजपत्रित अधिकारी संघ और तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ को बुलाया गया था। कर्मचारी नेताओं ने बताया कि कमेटी के सदस्‍यों ने सभी मांगों को गंभीरता से सुना। दूसरे राज्‍यों में लागू नियम और व्‍यवस्‍था के संबंध में कमेटी ने उन राज्‍यों के आदेश की प्रति उपलब्‍ध कराने का आग्रह किया है ताकि उसका अध्‍ययन किया जा सके।

कर्मचारी संगठनों की तरफ से महंगाई भत्‍त का भी मांग उठाया गया। इस पर कमेटी की बैठक में मौजूद वित्‍त विभाग के अधिकारी को इस मामले में विभागीय सचिव को अवगत कराने और समाधान निकालने के लिए कहा गया है। कर्मचारी नेताओं की तरफ से बताया गया कि बैठक करीब एक घंटे से ज्यादा चली, इस मामले में कमेटी ही तरफ से अधिकृत बयान जारी किया जाएगा।

Tags:    

Similar News