Chhattisgarh News: धरना स्‍थल खाली करने जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश, आचार संहिता के साथ बताई यह वजह

Chhattisgarh News:

Update: 2024-10-18 08:46 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। नवा रायपुर के तुता स्थित धरना स्‍थल को खाली करने का निर्देश जारी किया गया है। इस संबंध में जिला प्रशासन ने वहां धरना दे रहे सभी संगठनों को पत्र जारी किया किया है। इसमें कहा गया है कि वर्तमान में किसी भी संगठन को वहां धरना देने की अनुमति नहीं है। जिला प्रशासन ने धरना स्‍थल खाली कराने के पीछे कुछ और भी कारण बताया है।

जिला प्रशासन की तरफ से कर्मचारी संगठनों को जारी पत्र में बताया गया है कि तुता धरन स्‍थल पर नवा रायपुर विकास प्राधिकरण की तरफ से आंदोलन के लिए वहां आने वालों की सुविधा के लिए कई निर्माण कार्य कराए गए थे। उसमें टूट- फूट हो गया। लाईट आदि भी गायब हो गए हैं।

नवा रायपुर विकास प्राधिकरण की तरफ वहां फिर से निर्माण कार्य कराए जाने की सूचना जिला प्रशासन को दी गई है। इसके लिए धरन स्‍थल को खाली किया जाना जरुरी है। पत्र में यह भी कहा गया है कि आचार संहिता और निर्माण कार्य को देखते हुए तुरंत धरना स्‍थल खाली कर दिया जाए।

संगठनों ने धरन स्‍थल खाली करने को तैयार नहीं हैं संगठन

तुता में इस वक्‍त धान खरीदी केंद्रों के डाटा इंट्री ऑपरेटरों के साथ ही डीएड- बीएड संघ का धरना चल रहा है। डाटा इंट्री ऑपरेटर संघ ने इस पत्र के जवाब में साफ कह दिया है कि जब तक मांगें पूरी नहीं होगी, हम धरना स्‍थल खाली नहीं करेंगे।




 


Tags:    

Similar News