Chhattisgarh News: डिप्‍टी सीएम के आवास के बाहर डटे एसआई भर्ती के अभ्‍यर्थी, रात भी वहीं बिताई, रिजल्‍ट जारी करने की मांग..

Chhattisgarh News:

Update: 2024-10-17 09:22 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। एसआई भर्ती के अभ्‍यर्थियों ने फिर एक बार डिप्‍टी सीएम विजय शर्मा पर रिजल्‍ट जारी करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया है। प्रदेशभर से सकैड़ों अभ्‍यर्थी बुधवार से डिप्‍टी सीएम के सरकारी आवास पर डटे हुए हैं। कल रात में उनकी डिप्‍टी सीएम शर्मा ने मुलाकात भी हो चुकी है, इसके बावजूद अभ्‍यर्थी डिप्‍टी सीएम के आवास के बाहर से हटने को तैयार नहीं है।

बता दें कि एक दिन पहले ही इस मामले की हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। सरकार ने इस मामलें में कोर्ट से 15 दिन का वक्‍त मांगा है। इस बीच प्रदेशभर से अभ्‍यर्थी कल ही डिप्‍टी सीएम के सरकारी आवास पर पहुंच गए। पहले गेट के बाहर खड़े रहे फिर परिसर मे प्रवेश कर गए। डिप्‍टी सीएम से मुलाकात की जिद्द के साथ वे वहीं बैठे रहे। रात में डिप्‍टी सीएम पहुंचे तो उनकी मुलाकात हुई। अभ्‍यर्थियों ने उनके सामने रिजल्‍ट जारी करने की मांग रखी। बताया जा रहा है कि अभ्‍यर्थी डिप्‍टी सीएम के सरकारी आवास के बाहर बैठे हैं। रात में भी वे वहीं बैठे हुए थे।

Tags:    

Similar News