छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा: छट्ठी में जा रहे बाइक सवारों को पिकअप ने मारी जोरदार टक्कर, पति पत्नी और मासूम समेत 4 की मौत...

छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा....

Update: 2023-02-04 11:22 GMT

बलौदाबाजार-भाटापारा। छत्तीसगढ़ में शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक 10 माह का बच्चा भी था। सभी एक ही बाइक में सवार थे। हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां चारों की इलाज के दौरान मौत हो गई हादसा पलासी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के कुसमी गांव में रहने वाला 26 वर्षीय पूनम भारद्वाज,अपनी पत्नी लता भारद्वाज,10 माह के बेटे अखिलेश व एक अन्य महिला को बाइक पर बैठाकर छट्ठी के लिए बलौदा बाजार में स्थित ग्राम भलेसर जा रहे थे। सभी एक ही बाइक में सवार थे। जब वे सुबह करीबन 11:00 बजे पलारी के विष्णु पेट्रोल पंप के पास से गुजर रहे थे तो सामने से आ रही पिकअप ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए आसपास के लोगों ने पलारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान पूनम भारद्वाज, उसकी पत्नी लता व 10 इस माह के बेटे अखिलेश मौत हो गई है। वहीं गंभीर रूप से घायल एक अन्य महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल बलौदाबाजार ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दुर्घटना वाली जगह पर आसपास के लोगों ने घटना कार्य करने वाले पिकअप चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पलारी थाना पुलिस ने आरोपी पिकअप चालक को गिरफ्तार कर पिकअप को जब्त कर लिया है। व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि पूनम उसकी पत्नी व महिला रायपुर में रोजी मजदूरी का काम करते थे।

Tags:    

Similar News