छह ज़िंदा जले: घर में लगी भीषण आग, 2 बच्चियों समेत 6 लोगों की जलकर मौत...

Update: 2022-12-17 06:54 GMT

NPG डेस्क। घर में आग लगाने से एक ही परिवार के 6 लोगों की जिन्दा जालकर मौत हो गई। घटना तेलंगाना के मंचेरियल में मंदामरी मंडल के एक घर की है, मृतकों में 50 साल के शिवय्या, उनकी 45 साल की पत्नी पदमा, पद्मा की बड़ी बहन की 23 साल की बेटी मौनिका, उसकी दो बच्चियां और एक अन्य महिला शामिल है। मकान में आग लगने की जानकारी पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस को दी थी।

पुलिस के मुताबिक, शिवैया (50) रामकृष्णपुर थाना क्षेत्र के वेंकटपुर गांव में पत्नी के साथ रहते थे। रात को वे सभी एक साथ सो रहे थे। तभी अचानक आग लग गई। आग की लपटें पड़ोसियों ने देखीं और चिल्लाने लगे। पुलिस को सूचना दी गई। फायर बिग्रेड को फोन किया गया। लोगों ने शिवैया के परिवार को भी कॉल की लेकिन फोन नहीं लगा।

आग की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। आग के कारण पूरा घर जलकर खाक हो गया था। पुलिस ने बताया कि घर के अंदर 6 लोगों की लाश पड़ी मिली। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। आग की वजह का अभी पता नहीं चल सका है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मंदामरी सर्कल पुलिस ने बताया कि, शिवय्या अपनी पत्नी पद्मा मंदमरी मंडल के साथ वेंकटपुर में अपने घर पर रहते थे। दो दिन पहले पद्मा की भतीजी मौनिका दो बेटियों और शांतैया नाम की एक महिला के साथ आई थी और उसी घर में रह रही थी।


Tags:    

Similar News