CG राजधानी के एक्सप्रेस-वे से गुजरने वाले सावधान! इन जगहों पर हथियार पकड़े लुटेरे एक्टिव...लोगों पर हमला कर लूट की देते है वारदात

Update: 2023-08-01 08:10 GMT

रायपुर। अगर आप देर रात राजधानी के रेलवे स्टेशन से माना तक जाने वाले एक्सप्रेस-वे से गुजर रहे हैं तो सावधान, क्योंकि हो सकता है कुछ लुटेरे हथियार हाथ में लिए आपका इंतेजार कर रहे हो... और जैसे ही आप इन रास्तों से गुजरे तो आप पर जानलेवा हमला कर आपकों ये लुटेरे लूट ले... लूट की ठीक ऐसी ही वारदात सोमवार की देर रात को हुई।

एक्सप्रेस-वे से देर रात एयरटेल ब्राॅडबैंड कंपनी में काम करने वाले तीन कर्मचारी प्रांशु गुप्ता, गौरव शर्मा और शुभम शर्मा रायपुर की ओर अपनी होंडा सिटी कार से आ रहे थे। इस दौरान टाॅयलेट करने के लिए तीनों ने अपनी कार अमलीडीह एक्सप्रेस-वे के पास रोकी। इतने में बाइक सवार तीन आरोपी धारदार हथियार पकड़े वहां पहुंचे और कार सवारों पर प्राणघातक हमला कर दिया।

तीनों युवक अपनी जान बचाने कार छोड़कर मौके से भागे, तब जाकर तीनों की जान बची। तीनों घटना स्थल से नहीं भागते तो शायद बड़ी घटना हो सकती थी। कार सवार युवकों के भागने के बाद आरोपी कार में रखी नगदी, मोबाइल, लूट कर फरार हो गए। इधर, जैसे-तैसे तीनों युवक तेलीबांधा थाने पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की शिकायत दर्ज कराई। थाने में 394, 397 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने घटना को संज्ञान में लिया और तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस ने घटना के 24 घंटो के दौरान ही आरोपी दिनेश दीप पिता लोकेश्वर दीप 20 वर्ष निवासी बीएसयूपी काॅलोनी अमलीडीह, अर्जुन तांडी पिता श्याम तांडी उम्र 19 साल बीएसयूपी काॅलोनी को गिरफ्तार किया। घटना में शामिल अन्य आरोपी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है। साथ ही पुलिस मामले में आरोपियों से पूर्व में किये अपराध को लेकर पूछताछ भी कर रही है।

एक्सप्रेस-वे अय्याशी का अड्डा

एक्सप्रेस-वे पर ये पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई लोग लूट, मारपीट का शिकार हुए है। पीड़ित कानूनी पचड़े में नहीं पड़ने के डर से इसकी शिकायत ही दर्ज नहीं करा पाते और इसी का फायदा उठाकर आरोपियों के हौसले बढ़ते जाते है। एक्सप्रेस-वे में कई जगहों पर लाइटे भी बंद रहती है। अंधेरे का फायदा उठाकर लोग इन जगहों पर शराब पार्टी करते हुए भी आपको दिखाई देंगे।

माना से लेकर रेलवे स्टेशन तक नहीं दिखेगी पुलिस पेट्रोलिंग

आप अगर इन रास्तों से रात में गुजरेंगे तो इन रास्तों पर आपको एक भी पेट्रोलिंग पार्टी नहीं दिखेगी। हालांकि एक्सप्रेसवे क्षेत्र में चार थाने आते है। जिनमें गुड़ियारी, तेलीबांधा, राजेंद्र नगर और माना थाना शामिल है। इसके बाद भी यहां पर पुलिस के द्वारा किसी तरह की कोई चेकिंग नहीं होती है। इसी का फायदा उठाकर हुड़दंग करने वाले युवक आये दिन इन रास्तों पर आपको दिख जाएंगे।

Full View

Tags:    

Similar News