CG News: न्यायधानी में गैंगवार के हालात, गोलीकांड के बाद सेंट्रल जेल के सामने तलवार लहराते वीडियो वायरल तीन गिरफ्तार

क्राइम न्यूज़

Update: 2022-12-15 09:58 GMT

बिलासपुर। न्यायधानी में गोलीकांड के दूसरे दिन तलवार लहराते वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से न्यायधानी में गैंगवार के हालात उत्तपन्न होने की संभावना को बल मिल रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

सकरी थाना क्षेत्र में संयुक्त महामंत्री कांग्रेस कमेटी संजू उर्फ प्राणनाथ त्रिपाठी की गोली मारकर कल शाम अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के खोखे भी बरामद किए थे। आज हमलावरों की गाड़ी भरनी के पास लावारिश हालत में पड़ी मिली। इसके एक दिन पहले मंगलवार को सकरी थाना क्षेत्र में ही डेयरी संचालक ने अपने कर्मचारी की घर से अगवा कर पीट पीट कर हत्या कर दी थी। देखिए वीडियो...

आज सुबह से सोशल मीडिया पर सेंट्रल जेल के सामने तलवार लहराते वीडियो वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। और त्वरित कार्यवाही करते हुए तीन युवकों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया गया। जिनमे मोहम्मद सोहेल खान (24),साकिर खान(20), मोहम्मद समीर रजा (24) है। तीनो पर आर्म्स एक्ट की कार्यवाही की गई है। वही ऐसे मामलों को देख ऐसा लग रहा है कि शहर में गैंगवार के हालात पैदा हो गए हैं।

Tags:    

Similar News