निरंजन दास की अग्रिम जमानत पर बहस अधूरी, 20 जून को फिर सुनवाई, अरविंद सिंह इतने ही दिनों तक ईडी रिमांड में

Update: 2023-06-16 16:14 GMT

ED Raid in Chhattisgarh

रायपुर. छत्तीसगढ़ में दो हजार करोड़ के कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार किए गए अरविंद सिंह को ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के अधिकारियों ने शुक्रवार को स्पेशल जज अजय सिंह राजपूत की अदालत में प्रस्तुत किया. साथ ही, आबकारी सचिव निरंजन दास के अग्रिम जमानत आवेदन पर भी बहस हुई. हालांकि बहस पूरी नहीं हो सकी. इस पर अब 20 जून को फिर से सुनवाई होगी.

कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार अनवर ढेबर और विशेष सचिव रहे अरुण पति त्रिपाठी के मिडिल मैन अरविंद सिंह को स्पेशल कोर्ट ने ईडी की रिमांड में सौंप दिया था. रिमांड अवधि खत्म होने पर आज स्पेशल कोर्ट में पेश कर ईडी ने फिर से रिमांड की मांग रखी. कोर्ट ने इसे स्वीकार करते हुए 20 जून तक की रिमांड दे दी है. हालांकि 18 जून को मां के श्राद्ध के लिए ले जाने का आदेश दिया गया है.

वहीं, आबकारी सचिव निरंजन दास की ओर से अग्रिम जमानत के लिए आवेदन पर अधिवक्ता मतीन सिद्दीकी और ईडी की ओर से अधिवक्ता सौरभ पांडेय ने पक्ष रखा. काफी देर दोनों पक्षों के तर्क सुनने के बाद स्पेशल जज ने 20 जून का समय दिया है. वहीं, त्रिलोक सिंह ढिल्लन के जमानत आवेदन पर सुनवाई के लिए 24 जून की तारीख तय की गई है.

Full View

Tags:    

Similar News