CG News-दिनदहाड़े हत्या: घर घुसकर दिनदहाड़े युवती की हत्या, नुकीले हथियार से शरीर मे किया 18 वार, आरोपी फरार

NPG News

Update: 2022-12-24 15:41 GMT

कोरबा। कोरबा में घर घुस कर दिनदहाड़े युवती की हत्या कर दी गई। आरोपी घर के पीछे से युवती के घर मे घुसा। इस दौरान युवती घर मे अकेली थी,आरोपी ने नुकीले हथियार से 18 बार युवती के शरीर पर वार कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। मामला सीएसईबी चौकी क्षेत्र का है।

पम्प हॉउस कालोनी में आवास क्रमांक- 271 में बुधराम पन्ना अपने परिवार समेत निवास करते हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी डीएवी स्कूल में कार्यरत हैं। उनका 18 वर्षीय एक बेटा नितेश पन्ना और उनकी 20 वर्षीय बेटी नील कुसुम पन्ना निवास करती है। आज सुबह बुधराम पन्ना अपने काम मे चले गए। उनकी पत्नी के स्कूल में एनुअल फंक्शन होने के चलते वह भी सुबह से अपने बेटे को साथ लेकर स्कूल चले गई। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। दोपहर को जब नितेश वापस घर आया तो बार बार आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा नही खुला। जिसके बाद वह घर के पीछे पहुँचा तो पीछे का दरवाजा खुला हुआ दिखा। अंदर जाकर देखने पर कमरे में बहन की लाश पड़ी मिली। लाश के मुंह मे तकिया रखा हुआ था। नितेश ने तुरंत इसकी जानकारी अपने पिता को दी। जिस पर पिता घर पहुँचे और बेटी की लाश को देखकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुलिस पहुँची। मौके पर पुलिस को आपत्तिजनक समान मिला। जिस को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती का किसी से प्रेम प्रसंग था और युवक यहां युवती से मिलने आया था और किसी बात पर विवाद होने पर नुकीले सामान से हत्या कर फरार हो गया। हालांकि घर वालो ने अपने बेटी का कोई प्रेम संबंध की जानकारी होने से मना किया है। पुलिस परिजनों व पड़ोसियों का बयान दर्ज कर संदेहियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही डॉग स्क्वायड की मदद से भी आरोपी की तलाश कर रही है। फारेंसिक की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। युवती के सीने समेत शरीर मे लगभग 18 बार नुकीले हथियार से वार होने के निशान मिलें है। फिलहाल पुलिस आरोपियो की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News