CG Korba News: प्रेमिका को दूसरे युवक के साथ देखा, गुस्साएं प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के भाई के साथ मिलकर युवक की कर दी हत्या...

Update: 2023-10-27 15:05 GMT

CG Korba News कोरबा। प्रेमिका को दूसरे से बात करता देख गुस्साएं प्रेमी ने युवक की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने प्रेमिका के नाबालिग भाई सहित आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के मानिकपुर चैकी की है।

दरअसल, 22 अक्टूबर को चौकी मानिकपुर में मनीष सारथी उम्र 21 वर्ष निवासी मुड़ापार अटल आवास के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। शिकायत में बताया गया कि मनीष टीपी नगर स्थित इलेक्ट्रिक दुकान में काम करता है, जो रात में कम करने के बाद घर के लिए निकला था और घर नहीं पहुंचा।


इधर, 24 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि उरगा थाना के कुदुरमाल गांव के नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण हत्या बताया गया। मृतक की पहचान गुमशुदा मनीष सारथी के रूप में की गई।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और मृतक के दुकान में पूछताछ करने पर पता चला कि मनीष सारथी जिस दुकान में काम करता था वहां एक युवती भी काम करती थी। दोनों के बीच काफी बातें भी होती थी। साथ ही पता चला कि युवती का प्रेम प्रसंग पहले से ही ग्राम सजापानी निवासी दानेंद्र कांवर के साथ था।

पुलिस ने संदेह के आधार पर दानेंद्र को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। आरोपी हत्या की बात कबूल करते हुए बताया कि उसने कई बार मनीष को युवती से बात करने के लिए मना किया पर दोनों आपस में बातें करते थे। इसी बात से नाराज होकर उसने नाबालिग के साथ मिलकर मनीष की हत्या कर दी और शव को नहर में बहा दिया था।

पुलिस टीम के द्वारा उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सजापानी निवासी दानेंद्र कंवर और युवती के नाबालिक भाई को गिरफ्तार किया गया। आरोपी दानेंद्र को जेल भेज दिया गया है।

सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक रूपक शर्मा,प्रभारी सायबर सेल निरीक्षक सनत सोनवानी,थाना कोतवाली से सहा उप निरी. अजय सिंह, लक्ष्मी प्रसाद कुर्रे, श्याम सिंह खन्ना, आरक्षक चंद्रकांत गुप्ता, अरुण तिर्की,सुनील सिंह राजपूत,एवम सायबर सेल से प्रधान आरक्षक गुनाराम, आरक्षक सुशील यादव आलोक टोप्पो, रितेश शर्मा, डेमन ओग्रे, प्रशांत सिंह, रवि चौबे की भूमिका रही।

Tags:    

Similar News