CG-गुमशुदा एंकर का कंकाल मिला, जिम संचालक बॉयफ्रेंड ने की थी हत्या, पांच साल बाद घटना का हुआ खुलासा...जाने कहानी

Update: 2023-08-22 15:02 GMT

कोरबा। एंकर सलमा सुल्ताना के कंकाल को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने कोहड़िया दर्री मार्ग से कंकाल को सड़क खोदकर बरामद किया है। घटना स्थल पर सीएसपी दर्री (आईपीएस) रोबिंसन गुड़िया, एफएसएल की टीम पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है। एंकर सलमा सुल्ताना की हत्या पांच साल पहले बॉयफ्रेंड मधुर साहू ने की थी। हत्या के बाद शव को एक साथी की मदद से कोहड़िया मार्ग पर दफन कर दिया था।

जानिए क्या था पूरा मामला

दरसअल, कोरबा के कुसमुंडा क्षेत्र की रहने वाली एंकर सलमा सुल्तान रहस्यमयी ढंग से 2018 में लापता हुई थी। लापता होने के दो महीने बाद सलमा के परिजनों ने कुसमुंडा पुलिस थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस की जांच और काफी तलाशी के बाद भी एंकर का पता नहीं चल पाया था। परिजनों ने भी हर संभव प्रयास किया। ऐसे ही पूरे पांच साल गुजर गए, लेकिन सलमा का कोई सुराग नहीं मिला। इसी बीच सलमा के फ्रेंड व जिम संचालक मधुर साहू निवासी बिलासपुर के साथ सलमा के प्रेम संबंध की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस को पता चला कि मधुर बिलासपुर से आकर कोरबा में जिम खोलकर उसका संचालन करता है। साथ ही उसकी जान पहचान सलमा से थी। एस जानकारी के बाद पुलिस ने मधुर की नौकरी को पूछताछ के लिए बुलाया।

नौकरानी ने इस पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठाया और पुलिस को बताया कि सलमा की हत्या 2018 में की गई थी। हत्याकांड में सलमा का दोस्त जिम संचालक सहित कुछ अन्य युवक भी शामिल है। पुलिस को नौकरानी से मिली जानकारी के बाद संदेहियों को हिरासत में लिया गया। कड़ाई से पूछताछ में संदेहियों ने सलमा की हत्या कर उसके शव को कोरबा-दर्री मार्ग पर स्थित भवानी मंदिर के पास दफनाने की बात कबूल की। घटना के बाद से ही मुख्य आरोपी जिम संचालक फरार हो गया था। जून माह में पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि जिस जगह पर सलमा को दफनाया गया अब उस जगह पर फोरलेन सड़क बन गई है। पुलिस शव की तलाश के लिए कोर्ट से परमीशन लेकर सड़क की खुदाई शुरू की। खुदाई के बाद कंकाल को बरामद कर लिया है।

CG गुमशुदा एंकर की हत्या का खुलासाः जिम संचालक प्रेमी ने की थी हत्या, कई लड़कियों से दोस्ती, आपत्तिजनक फोटो और वीडियो जब्त....

कोरबा। पांच साल पहले गुम हुई एंकर की गुमशुदगी और हत्या के राज से परदा उठ गया है। मामले में पुलिस ने एंकर के प्रेमी जिम संचालक और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी ने अबतक के 200 से ज्यादा लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर रखा था। आरोपी लड़कियां बदलता रहता था। मृतिका एंकर सलमा सुल्तान को भी आरोपी ने प्रेम जाल में फंसाया था। सलमा ने जब आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो उससे पीछा छुड़ाने के लिए चुनरी में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव को दफना दिया था। पढ़ें पूरी खबर...

Tags:    

Similar News