CG-गर्भवती महिला का ऑपरेशन करते हुए ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

Update: 2023-07-15 16:21 GMT

जांजगीर–चांपा। जिले के शासकीय अस्पताल में इलाज के दौरान ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। ऑपरेशन के दौरान हुई घटना से हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया। डॉक्टर की मौत से चिकित्सा स्टाफ सदमे में है।

जांजगीर जिला अस्पताल में एक गर्भवती महिला मरीज का ऑपरेशन थिएटर में ऑपरेशन चल रहा था। वाकया शुक्रवार देर रात का हैं। इस दौरान यहां एनिस्थिसिया विशेषज्ञ डॉक्टर शोभाराम बंजारे भी उपस्थित थे। अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया और वह जमीन पर गिर पड़े। घटना के बाद ऑपरेशन थिएटर में मौजूद अन्य डॉक्टर स्टाफ व स्टॉफ हड़बड़ा गए। उन्होंने डॉक्टर को चेक किया तब वह मृत पाए गए। पता चला कि डॉक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर शोभाराम बंजारे दुर्ग जिले के रहने वाले हैं। वह रिटायरमेंट के बाद पिछले साढे 3 साल से संविदा पर जिला अस्पताल जांजगीर में कार्यरत थे। गर्भवती महिला को ऑपरेशन थिएटर में एनिस्थिसिया देने के लिए वे मौजूद थे। तभी उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है। सिविल सर्जन डॉ अनिल जगत ने डॉक्टर की मौत की पुष्टि की है।

Tags:    

Similar News