CG Balrampur News-एक प्रेमिका दो प्रेमी: पहले प्रेमी ने 50 हजार की सुपारी देकर रिटायर्ड फौजी का करवाया मर्डर, पढ़ें हत्या की पूरी कहानी

Update: 2023-11-04 16:14 GMT

CG Balrampur News बलरामपुर। रिटायर्ड फौजी की हत्या की गुत्थी को बलरामपुर पुलिस ने सुलझा लिया है। फौजी की हत्या उसकी प्रेमिका के पहले प्रेमी ने सुपारी देकर कार्रवाई थी। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी और सुपारी किलर दो लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी में एक नाबालिग भी शामिल है।

दरअसल, 3 अक्टूबर की सुबह थाना बसंतपुर क्षेत्र के ग्राम करमडीहा में रिटायर्ड फौजी देवकुमार निर्मलकर (43 वर्ष) की लाश खून से लथपथ पड़ी मिली थी। मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस ने शव को पंचनामा के लिए भिजवाया। मृतक के परिजनों और संदेहियों से पूछताछ में पता चला कि देवकुमार निर्मलकर का ग्राम करमडीहा के धरमसुल्ली कुशवाहा पारा निवासी महिला का अवैध संबंध था। साथ ही पता चला कि महिला का मृतक से पहले सुनील कुशवाह (40 साल) नाम के व्यक्ति से भी प्रेम संबंध था।

बलरामपुर पुलिस ने संदेह के आधार पर सुनील कुशवाहा को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ में सुनील ने बताया कि महिला के साथ उसका पहले से प्रेम संबंध था। देवकुमार निर्मलकर का प्रेमिका के साथ मिलना जुलना पसंद नहीं था। कई बार देवकुमार को समझाया भी, इस बात को लेकर विवाद भी हुआ, लेकिन देवकुमार नहीं माना। इसी बात का बदला लेने और देवकुमार को रास्ते से हटाने के लिए राहुल यादव 23 ग्राम मरकौल को 50 हजार की सुपारी दी। राहुल ने अपने नाबालिग साथ 16 वर्षीय के साथ मिलकर देवकुमार जब मॉर्निंग वॉक पर निकला था तब उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने धारदार हथियार से ऐसे बेरहमी से वार किया कि रिटायर्ड फौजी देवकुमार निर्मलकर का भेजा बाहर आ गया था।

फिलहाल, पुलिस ने मुख्य आरोपी सुनील कुशवाहा, राहुल यादव और अपचारी बालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News