CG-एक्सीडेंट में बुजुर्ग पति पत्नी की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, तेज रफ्तार पिकअप ने स्कूटी सवार को मारी जोरदार टक्कर

Update: 2022-11-15 07:19 GMT

धमतरी। धमतरी दुर्ग रोड में नगर पंचायत आमदी के हायर सेकेंडरी स्कूल के पास तेज रफ्तार पिकअप ने स्कूटी को जोरदार ठोकर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया, जिसकी वजह से सड़क में लंबा जाम लग गया। घटना अर्जुनी थाना क्षेत्र के आमदी हायर सेकेंडरी स्कूल के पास की है।

जानकारी के मुताबिक, 15 नवम्बर आज सुबह ग्राम सनौद निवासी गीताराम साहू 68 वर्ष अपनी पत्नी जामा साहू 61 वर्ष के साथ स्कूटी में सवार होकर धमतरी जा रहे थे। इस दौरान आमदी के पास दुर्ग से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं स्कूटी के परखच्चे उड़ गए।

इधर जैसे ही घटना की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को हुई तो वो चक्काजाम करने लगे।

हादसे की जानकारी के बाद मौके पर अर्जुनी पुलिस पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर उन्हें शांत कराया गया। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक खेती बाड़ी का काम करते थे। 14 नवम्बर को दोनों सनौद गए हुए थे। आज सुबह दोनों धमतरी लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ।

Tags:    

Similar News